धर्मेंद्र को जब पुशअप मारने के लिए सनी देओल को पड़ा था बुलाना, गरम धरम ने ट्विटर पर खोला राज

धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी जिंदगी से जुड़ी काफी दिलचस्प बातें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. अब धर्मेंद्र ने एक फोटो शेयर की है और अपनी फिल्म से जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प राज बताया है.

धर्मेंद्र को जब पुशअप मारने के लिए सनी देओल को पड़ा था बुलाना, गरम धरम ने ट्विटर पर खोला राज

धर्मेंंद्र ने शेयर की फोटो और सनी देओल को लेकर खोला यह राज

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने ट्विटर पर खोला दिलचस्प राज
  • पुशअप के लिए बुलाना पड़ा था सनी देओल को
  • वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी जिंदगी से जुड़ी काफी दिलचस्प बातें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. अब धर्मेंद्र ने एक फोटो शेयर की है और अपनी फिल्म से जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प राज बताया है. 1982 में धर्मेंद्र (Dharmendra) की फिल्म 'मैं इंतकाम लूंगा' रिलीज हुई थी. जिसमें एक सीन को फिल्माना था, लेकिन इस सीन को धर्मेंद्र चाहकर भी नहीं कर सकते थे, फिर इस सीन को फिल्माने के लिए बॉलीवुड एक्टर के बड़े बेटे सनी देओल (Sunny Deol) को लाया गया. 

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में इस बात का खुलासा किया है. धर्मेंद्र ने लिखा है, 'मैं इंतकाम लूंगा' सनी को इस शॉट के लिए बुलाया गया था. एक हाथ पर पुश अप, मेरे बस में न था.' इस तरह धर्मेंद्र को एक हाथ पर पुशअप करने थे लेकिन वह इसे करने में सक्षम नहीं थे, इसलिए धर्मेंद्र की जगह सनी देओल (Sunny Deol) से इस सीन को करवाया गया.

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) की फिल्म 'मैं इतंकाम लूंगा' को टी. रामा राव ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म में उनके साथ रीना रॉय और अमरीश पुरी भी थे. उस समय सनी देओल 26 साल के थे. सनी देओल (Sunny Deol) की डेब्यू फिल्म 1983 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में अपने अपॉजिट अमृता सिंह थीं. वैसे भी धर्मेंद्र के फार्महाउस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com