धर्मेंद्र को याद आई 'जय और वीरू' की जोड़ी, अमिताभ बच्चन के साथ फोटो शेयर कर बोले- यादें सुनातीं...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

धर्मेंद्र को याद आई 'जय और वीरू' की जोड़ी, अमिताभ बच्चन के साथ फोटो शेयर कर बोले- यादें सुनातीं...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फोटो

खास बातें

  • धर्मेंद्र को याद आई 'जय और वीरू' की जोड़ी
  • एक्टर ने शेयर की अमिताभ बच्चन के साथ पुरानी तस्वीर
  • अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. फिल्मी दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के बाद धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादों को अकसर याद करते नजर आते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी पुरानी फिल्म शोले से जुड़ी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की यह फोटो देख ऐसा लग रहा है मानो यह ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे की शूटिंग के दौरान ली गई फोटो हो. एक्टर धर्मेंद्र की यह फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. 

जॉन टेनियल की 200वीं जयंती पर गूगल ने बनाया डूडल, Alice in Wonderland ने बदली जिंदगी

अपनी फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने लिखा, "यादें सुनातीं...तस्वीर, इक तस्वीर, कि याद जिसकी यादें दुनिया हो गईं. लव यू दोस्तों." फोटो में जय-वीरू की जोड़ी अपनी शूटिंग की तैयारी करती दिखाई दे रही है. बता दें कि फिल्म शोले में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के साथ को खूब पसंद किया गया था. इतना ही नहीं, फिल्म में दोनों की दोस्ती की मिसालें लोग असल जिंदगी में भी दिया करते थे. इससे पहले धर्मेंद्र ने बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी अपनी एक फोटो शेयर की थी. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "बरसों बाद, प्यारे छोटे भाई मिथुन के साथ. तरस जाता हूं इन लम्हों के लिए...अपनी इस फैमिली के साथ."

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- 'एक उत्कृष्ट बुद्धिमान व्यक्ति वो, जो ढोंग करे...'

Newsbeep

बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कुछ दिनों पहले 'ही मैन' नाम के रेस्तरां की शुरुआत की है. इससे पहले उन्होंने 'गरम धरम ढाबा' शुरू किया था, जिसकी कामयाबी के बाद एक्टर ने ही मैन शुरू करने के बारे में भी सोचा. धर्मेंद्र के जीवन की बात करें तो उनका बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. उनको 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...