Dharmendra के आंगन में आई मोरनी, Video शेयर कर बोले- कल मोदीजी के आंगन में मोर नाचते देखा, आज मेरे...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्महाउस में सुकून से जिंदगी गुजार रहे हैं. प्राकृतिक नजारों के बीच वह अपना समय गुजार रहे हैं.

Dharmendra के आंगन में आई मोरनी, Video शेयर कर बोले- कल मोदीजी के आंगन में मोर नाचते देखा, आज मेरे...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में मोरनी भी आई नजर
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्महाउस में सुकून से जिंदगी गुजार रहे हैं. प्राकृतिक नजारों के बीच वह अपना समय गुजार रहे हैं. लेकिन धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके आंगन में मोरनी नजर आ रही है. धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो में बारिश भी हो रही है और बहुत ही खूबसूरत मौसम हो रहा है. ऐसे में उनके आंगन में मोरनी की एंट्री ने बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र का दिल ही जीत लिया है. कुछ दिन पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी मोरों के साथ नजर आए थे और धर्मेंद्र ने इस बात का जिक्र अपने इस वीडियो में किया है. 

अक्षय कुमार ने करीना कपूर पर उछाला कॉफी से भरा मग, तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

श्वेता सिंह कीर्ति की रिसेप्शन पार्टी का Video आया सामने, बहन को गले लगाकर यूं रोए थे सुशांत सिंह राजपूत

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'क्या संयोग है...कल मोदीजी के आंगन में मोर नाचते देखा, आज मेरे आंगन में. जंग से इक मोरनी चली आई...वीडियो भी नहीं ले पाया...उड़ गई...हम इंतजार करेंगे...' धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'वीडियो तो लिया है आपने सरजी...बहुत बढ़िया...दिल खुश हो गया...'

Mirzapur 2: 'मिर्जापुर 2' के रोमांच के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर साझा किया था, जहां वो राष्ट्रीय पक्षी मोर को दाना खिलाते नजर आ रहे थे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ उन्होंने एक कविता भी लिखी है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मोर प्रधानमंत्री आवास पर ही रहता है और कई बार पीएम मोदी के बाग में दिखाई दे चुका है.