धर्मेंद्र फिल्मों से दूर फार्म हाउस पर यूं जी रहे जिंदगी, कभी गोभी तो कभी टमाटर दिखाते आए नजर-देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फार्म हाउस (Farm House) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र फिल्मों से दूर फार्म हाउस पर यूं जी रहे जिंदगी, कभी गोभी तो कभी टमाटर दिखाते आए नजर-देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फार्म हाउस (Farm House) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. एक्टर इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) फार्महाउस पर रहते हुए भी अपने फैंस से हमेशा सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. साथ ही अपने खेत में उगी सब्जियाों और फलों का वीडियो बनाकर फैन्स को दिखाते हैं.  धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House) के इस अंदाज को लोग खूब पसंद भी करते हैं.

धनाश्री वर्मा ने बालकनी में बैठकर शेयर की फोटो तो युजवेंद्र चहल का यूं आया कमेंट

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फार्म हाउस का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में उनके फार्म हाउस पर उगी सब्जियों और फलों को दिखाया गया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र कभी गोभी के साथ दिख रहे हैं तो कभी टमाटर लिए दिख रहे हैं. वीडियो को 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस की एक तस्वीर साझा किया था. फोटो में धर्मेंद्र के फार्महाउस पर शानदार नजारा देखने को मिला था. एक्टर के फार्महाउस के चारों तरफ हरियाली ही नजर आई थी.

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शेयर की फोटो, बोले- क्या सुशांत को न्याय मिलेगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.