धर्मेंद्र को नींद से जगाने के लिए उन पर जमकर कूदे नन्हे बॉबी देओल, Video हुआ वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) 83 साल की उम्र में भी अपने जिंदगी को भरपूर अंदाज में जी रहे हैं. धर्मेंद्र कभी खेतो में काम करते नजर आते हैं तो कभी अपने मवेशियों के साथ समय गुजारते हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र को नींद से जगाने के लिए उन पर जमकर कूदे नन्हे बॉबी देओल, Video हुआ वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) और बॉबी देओल (Bobby Deol) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • बॉबी देओल साथ में आए नजर
  • इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र ने पोस्ट किया है वीडियो
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) 83 साल की उम्र में भी अपने जिंदगी को भरपूर अंदाज में जी रहे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र कभी खेतो में काम करते नजर आते हैं तो कभी अपने मवेशियों के साथ समय गुजारते हैं. धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ही जबरदस्त वीडियो डाले हैं, जिसमे वे नन्हे बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ नजर आ रहे हैं. इन वीडियो में बॉबी देओल का धर्मेंद्र (Dharmendra) को नींद से उठाने का अदाज बहुत ही कमाल का है, और किसी के भी चेहरे पर हंसी ला देगा. फिर नन्हे बॉबी देओल (Bobby Deol) का गेटअप भी इसमें बहुत ही कमाल का है. धर्मेंद्र और बॉबी देओल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

Kesari Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'केसरी' की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने राजनैतिक पार्टियों से की डिमांड, बोले- जो यह प्रॉमिस पूरा करेगा मेरा वोट उसी को

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी शॉर्ट फिल्म के ये वीडियो पोस्ट किए हैं, इन वीडियो में धर्मेंद्र और बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'हमारा धरम, मैंने ये शॉर्ट फिल्म अपने एक दोस्त की मदद के लिए की थी, ये फिल्म एक घंटे कुछ मिनट की है, उन दिनों ये फिल्म जबरदस्त क्रेज बन गई थी. आप लोगों के लिए इसकी एक झलक.' इस वीडियो में धर्मेंद्र और बॉबी देओल नजर आ रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन के कंधे पर सिर रखकर सोती नजर आईं सारा अली खान, वायरल हुई Photo

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

PM नरेंद्र मोदी ने सलमान खान को Tweet में किया टैग तो भाईजान ने यूं दे डाला जवाब

धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने इंस्टाग्राम पर लगातार इस शॉर्ट फिल्म के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. वे अभी तक दो वीडियो पोस्ट कर चुके हैं. इस शॉर्ट फिल्म में धर्मेंद्र (Dharmendra) की जिंदगी की झलक मिल रही है और बॉबी देओल उनके साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन खास बॉबी की शैतानियां हैं. वीडियो में बॉबी देओल जब धर्मेंद्र पर कूद-कूदकर उन्हें उठाते हैं तो यह सीन वीडियो को और भी खास बना देता है. अब देखना है धर्मेंद्र अगले वीडियो में अपनी जिंदगी की किस झलक को पेश करेंगे.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...