धर्मेंद्र फार्म पर बछड़े से बात करते आए नजर, Video शेयर कर बोले- बहुत खुश हूं...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धर्मेंद्र फार्म पर मौजूद बछड़े से बात करते दिखाई दे रहे हैं. वह बछड़ा भी एक्टर की तरफ अपना खूब स्नेह दिखा रहा है.

धर्मेंद्र फार्म पर बछड़े से बात करते आए नजर, Video शेयर कर बोले- बहुत खुश हूं...

धर्मेंद्र (Dharmendra) फार्म पर अपने बछड़े से बात करते आए नजर

खास बातें

  • धर्मेंद्र फार्म पर बछड़े से बात करते आए नजर
  • एक्टर ने वीडियो शेयर कर कहा कि आज बहुत खुुश हूं
  • धर्मेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर करते हुए फैंस से जुड़े रहते हैं. एक्टर अपना ज्यादातर समय अपने फार्म पर गुजारते हैं. कभी धर्मेंद्र फार्म पर खेती करते नजर आते हैं तो कभी वहां मौजूद जानवरों के साथ समय बिताते दिखाई देते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धर्मेंद्र फार्म पर मौजूद बछड़े से बात करते दिखाई दे रहे हैं. वह बछड़ा भी एक्टर की तरफ अपना खूब स्नेह दिखा रहा है. 

Extremely happy, with these beautiful people

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 71 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस वीडियो को लेकर लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने बछड़े के साथ अपना यह वीडियो साझा करते हुए लिखा, "इन प्यारे और खूबसूरत लोगों के साथ बहुत खुश हूं." वीडियो में धर्मेंद्र ने बताया उनके चाहने वाले ने उन्हें गाय दी थीं और यह उनके बछड़े हैं, जिन्हें वह प्यार से पाल रहे हैं. इसके बाद वह बछड़े से बात करते हुए कहते हैं कि मैं तेरी अम्मा को दिल्ली से लाया था. खास बात तो यह है कि खुद बछड़ा भी धर्मेंद्र से बात कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह लकड़ी के स्टोव पर खाना बनाते नजर आ रहे थे. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "किसी चाहने वाले ने दिया है. ये वुड स्टोव है, इसपर खाने खाने का वो जायका, जिसे भूल चुका था, नसीब हो गया." इससे पहले भी एक्टर ने अपने कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. बता दें कि धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया.