धर्मेंद्र के खेतों में उगी गोभी और टमाटर, बोले- इस मौसम की सब सब्जियां...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से अपने फॉर्म हाउस का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में धर्मेंद्र अपने खेत में उगी गोभी दिखा रहे हैं.

धर्मेंद्र के खेतों में उगी गोभी और टमाटर, बोले- इस मौसम की सब सब्जियां...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने फिर शेयर किया वीडियो
  • हाथों में खिलखिलाती गोभी लिए आए नजर
  • फैन्स उनके वीडियो पर खूब प्यार दिखा रहे हैं.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फॉर्म हाउस में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. वो नियमित अंतराल पर अपने खेत में उगी सब्जियों और फलों का वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अपने खेत में उगी सब्जियों और फलों की जानकारी दी है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा: "इस मौसम की सब सब्जियां फल अपनी मेहनत का पा ही लेता हूं." धर्मेंद्र का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक करीब 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. धर्मेंद्र ने कुछ दिन पहले एक शानदार कार के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बहुत ही कमाल के अंदाज में दिख रहे थे. इस फोटो के साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन लिखा था, 'कारनामे करती...कारनामों से बाज ना आए जिंदगी मेरी...ब्लेसिंग्स.' धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और अपने फैन्स के साथ लगातार संपर्क बनाए रखते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स भी देते रहते हैं. 

Urvashi Rautela मालदीव में समुद्र किनारे इस अंदाज में आईं नजर, Photo इंटरनेट पर हुई वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...