हेमा मालिनी ने संसद में लगाया झाड़ू तो धर्मेंद्र बोले, अनाड़ी लग रही थी...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ट्वीट में धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी (Hema Malini) का मजाक उड़ाया है.

हेमा मालिनी ने संसद में लगाया झाड़ू तो धर्मेंद्र बोले, अनाड़ी लग रही थी...

संसद के बाहर हेमा मालिनी (Hema Malini) ने लगाया झाड़ू

खास बातें

  • संसद के बाहर हेमा मालिनी ने लगाई झाड़ू
  • धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को किया ट्रोल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है धर्मेंद्र का ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) यूं तो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही अपनी बीवी हेमा मालिनी को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) को संसद भवन के बाहर झाड़ू लगाने को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. अब इस लिस्ट में धर्मेंद्र का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल, 83 साल के धर्मेंद्र से जब किसी ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या कभी हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपनी जिंदगी में झाड़ू उठाया है. इस सवाल का धर्मेंद्र ने बड़ी ही चालाकी से जवाब दिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची कंगना रनौत तो हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल Video

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर हैंडल से जवाब देते हुए कहा, 'हां फिल्मस में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी. मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है. मैं झाड़ू में माहिर था. मुझे सफाई बहुत पसंद है.' धर्मेंद्र का ये ट्वीट 400 से ज्यादा बार लाइक किया गया और ट्विटर पर फैन्स ने उनके इस ट्वीट की भी खूब तारीफ की.

Super 30 Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का धमाल जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक और ट्वीट करते हुए लोगों से साफ-सफाई को लेकर अपील की. मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) के स्वच्छता अभियान को लेकर और प्रधानमंत्री के क्लीन भारत के विजन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, 'फील फॉर न्यू इंडिया.' हेमा मालिनी से जब इस अभियान को लेकर बातचीत की तो उन्होंने बताया कि वो अपने प्रदेश में भी इस अभियान को जारी रखेंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...