वीडियो के बाद धर्मेंद्र का Tweet हुआ वायरल, बोले- कोरोना के दर्द में...

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में वह काफी दुखी नजर आ रहे हैं.

वीडियो के बाद धर्मेंद्र का Tweet हुआ वायरल, बोले- कोरोना के दर्द में...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का ट्वीट हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने भारत के साथ पूरी दुनिया में दहशत फैला रखी है. इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या में हर रोज इजाफा हो रहा है. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने खतरनाक कोरोनावायरस (Covid 19) को लेकर एक ट्वीट किया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें, धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, उनके फोटो हों या वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. वहीं, एक बार फिर बॉलीवुड के हीमैन अपने ट्वीट से खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 


दरअसल, एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपना एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "दोस्तों ट्वीट करना ही भूल गया था कोरोना के दर्द में. जानें क्या-क्या भूल गया अपने पहले ट्वीट में. मैं, हौसला हूं आप सबका, बहुत मलाल है, मैं आप सबका जवाब नहीं दे पाता. खुश रहें, तंदरुस्त रहें, लंबी उम्र हो आपकी." धर्मेंद्र के ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Newsbeep


बता दें, धर्मेंद्र (Dharmendra Twitter) ने हाल ही में कोरोना (Corona) को लेकर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में धर्मेंद्र कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों से काफी दुखी नजर आ रहे थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो में कहा: "आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों. ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है. इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती है. आज मैं काफी दुखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए. अभी भी इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com