NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव रुझान में BJP के शानदार प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने पीएम को बताया 'फकीर बादशाह', बोले- अच्छे दिन...

Election Results 2019: BJP लोकसभा चुनाव रुझानों (Lok Sabha Election Results 2019) में शानदार प्रदर्शन कर रही है और बीजेपी ने 325 सीटों पर बढ़त हासिल कर ली है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पीएम नरेंद्र मोदी और सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर किया ये ट्वीट.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव रुझान में BJP के शानदार प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने पीएम को बताया 'फकीर बादशाह', बोले- अच्छे दिन...

Verdict 2019: धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पीएम मोदी (PM Modi) और सनी देओल (Sunnt Deol) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. धर्मेंद्र ने पीएम मोदी के लिए किया ट्वीट
  2. सनी देओल को लेकर भी कही ये बात
  3. वायरल हो रहा है धर्मेंद्र का ट्वीट
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोकसभा चुनाव रुझानों (Lok Sabha Election Results 2019) में शानदार प्रदर्शन कर रही है और बीजेपी ने 325 सीटों पर बढ़त हासिल कर ली है. बीजेपी (BJP) को ट्विटर पर बधाई संदेश मिलने शुरू हो गए हैं और बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर राजनैतिक हस्तियों तक ने उन्हें ट्विटर (Twitter) पर बधाई दी है. बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी की टिकट पर गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे सनी देओल (Sunny Deol) के पापा धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) ने ट्विटर पर लिखा हैः 'फकीर बादशाह मोदीजी, धरती पुत्र सनी देओल, बधाई. अच्छे दिन यकीकन आएंगे.' इस धर्मेंद्र ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बधाई दी है. 


बॉलीवुड एक्टर ने BJP की जीत पर खाई 5 कसमें, बोले- रोज कहूंगा मोदी-शाह पॉलिटिक्स के बाप...

सनी देओल (Sunny Deol) पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और चुनाव रुझान में वे अच्छी-खासी बढ़त बनाए हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में शानदार प्रदर्शन किया है और अपनी एनडीए गठबंधन शानदार अंदाज में सरकार बनाता नजर आ रहा है. बीजेपी (BJP) ने उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान और महाराष्ट्र में जबरदस्त ढंग से जनता की दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है.

सनी लियोन ने लोकसभा चुनाव रुझानों पर ली चुटकी, पूछा- कितने वोटों से आगे चल रहे हैं... 

टिप्पणियां

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Results 2019) के तहत देश भर में 542 संसदीय सीटों के लिए डाले गए मतों की गिनती जारी है. पहली बार ईवीएम गणना के साथ मतदाता सत्यापित पेपर ऑडिट पर्चियों (वीवीपैट) का मिलान किए जाने के कारण, देर शाम तक परिणाम आने की संभावना है.  इस बार 542 सीटों पर 8,000 से अधिक प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. सात चरणों में हुए मतदान में 90.99 करोड़ मतदाताओं में से करीब 67.11 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement