NDTV Khabar

धर्मेंद्र ने दिखाई मुर्गी की खातिर मुर्गे की दीवानगी, लिखा- इश्क पे जोर नहीं; देखें Video

बॉलीवुड के सुपरस्टार और हीमैन धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस पर बहुत ही सुकून के साथ जिंदगी गुजार रहे हैं. धर्मेंद्र प्रकृति और उससे जुड़े जीवों का भरपूर रस ले रहे हैं. नए वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र ने दिखाई मुर्गी की खातिर मुर्गे की दीवानगी, लिखा- इश्क पे जोर नहीं; देखें Video

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया मुर्गे-मुर्गी की लव स्टोरी का वीडियो

खास बातें

  1. धर्मेंद्र ने पोस्ट किया है वीडियो
  2. मुर्गे-मुर्गी की प्रेम कहानी है इसमें
  3. इन फार्महाउस पर गुजार रहे हैं समय
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार और हीमैन धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस पर बहुत ही सुकून के साथ जिंदगी गुजार रहे हैं. धर्मेंद्र प्रकृति और उससे जुड़े जीवों का भरपूर रस ले रहे हैं. कभी वे गायों को चारा खिलाते नजर आते हैं तो कभी वे अपने बागीचे के अल्फांसो आम दिखाते हैं. कुछ दिन पहले धर्मेंद्र ने देसी मुर्गों का वीडियो भी डाला था, और वे उन्हें दाना खिलाते नजर आ रहे थे. लेकिन उन्होंने अपने फुरसत के इन लम्हों का एक वीडियो और डाला है, जिसमें वे मुर्गों के साथ हैं, लेकिन इस बार उन्होंने इन मुर्गे-मुर्गियों की जिंदगी का बहुत ही अहम पल कैद किया है.

Viral Video: झमाझम बारिश में भीगी भोजुपरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, छतरी से यूं खेलती आईं नजर
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष' में काजल राघवानी के बिंदास तेवर, अपनाएंगी मंदाकिनी वाला अंदाज

धर्मेंद्र ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में वे दिखाते हैं कि किस तरह एक मुर्गा अपनी मुर्गी के पास किसी दूसरे मुर्गे को नहीं आने देता है. धर्मेंद्र ने मुर्गी-मुर्गी के इस इश्क को अपने कैमरे में कैद किया है और वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो की खास बात यह है कि इसके बैकग्राउंड में धर्मेंद्र की फिल्म 'इश्क पर जोर नहीं' का 'इश्क पर जोर नहीं' गाना चलता रहता है. यह फिल्म धर्मेंद्र की है, और यह गाना इस पूरी सीक्वेंस को बहुत ही बेहतरीन ढंग से बयान करता है. 

जैकलिन फर्नांडिज से इस एक्टर ने किया कुछ ऐसा मजाक, खो बैठीं आपा और करने लगीं उसकी पिटाई...
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


Race 3 Box Office Collection Day 10: दूसरे हफ्ते निकला 'रेस 3' का दम, क्या 200Cr के लिए तरसेगी सलमान खान की फिल्म

टिप्पणियां
धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्महाउस पर खूब समय गुजार रहे हैं. वैसे 82 साल की उम्र में धर्मेंद्र फार्महाउस पर कई काम करते नजर भी आते हैं. 15 अगस्त पर धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज होने जा रही है. इस कमाल-धमाल कॉमेडी में इस बार मस्ताना सलमान खान की एंट्री हो गई है. इस तरह फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है, वैसे भी बाप-बेटों की तिकड़ी को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. हालांकि 'यमला पगला दीवाना 2' बॉक्स ऑफिस पर कोई खास करिश्मा नहीं कर सकी थी. लेकिन इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement