NDTV Khabar

धर्मेंद्र खाट पर बैठकर यूं सुखा रहे मेथी, बोले- 'अब बनाऊंगा पराठे और मक्खन लगाकर...'- देखें Video

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भले ही फिल्मों में कभी-कभी दिखाई देते हों, लेकिन वह अपने घर, फार्म हाउस और खेतों में काफी एक्टिव रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र खाट पर बैठकर यूं सुखा रहे मेथी, बोले- 'अब बनाऊंगा पराठे और मक्खन लगाकर...'- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) कुछ यूं खेतों में बैठकर सुखा रहे मेथी, वीडियो पोस्ट कर कही ये बात

खास बातें

  1. धर्मेंद्र ने पोस्ट किया वीडियो
  2. मेथी सुखाकर बनाएंगे पराठे
  3. फैन्स को कुछ यूं ललचाया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भले ही फिल्मों में कभी-कभी दिखाई देते हों, लेकिन वह अपने घर, फार्म हाउस और खेतों में काफी एक्टिव रहते हैं. खेत में उगने वाले फल-सब्जियों के बीच जाकर मजे लेते हुए दिखाई देते हैं. अपनी फिल्मों में धर्मेंद्र (Dharmendra) मजेदार अंदाज में दिखाई देते थे, कुछ उसी तरह अब वह अपने निजी जीवन में भी मस्ती के मूड में नजर आते हैं. जब भी वह अपने खेत-खलियान या फॉर्म हाउस के आस-पास होते हैं तो उसका एक वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जरूर शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खेत के करीब बैठे हुए दिखे और मेथी सुखाने के बार खाट पर बैठकर धूप ले रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो बनाकर अपने फैन्स को बतलाया कि मैंने मेथी सुखाई है और अब इसके पराठे-सब्जी बनाऊंगा और फिर पराठे में मक्खन लगाकर खाऊंगा.

अजय, अनिल, माधुरी ने 'टोटल धमाल' से मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये मेरा दरवाजा पर खटखटा रहा है, लेकिन मैं बूढ़े आदमी को अंदर नहीं आने दे रहा. अभी तो मैं जवान हूं. जिन्हें जवाब नहीं दे सका, उनके जवाब में मेरा प्यार भरा पैगाम...' धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर कोशिश करते हैं कि फैन्स के सवालों को उनके कमेंट पर जवाब दे सके. जिन्हें वह जवाब नहीं दे सके उनके लिए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा कि उन्हें प्यार भरा पैगाम.

बता दें, धर्मेंद्र (Dharmendra) लंबे समय पहले मुंबई आए थे. लेकिन पंजाब और उसकी मिट्टी की महक आज भी उनकी सांसों में कायम है. तभी तो वे न सिर्फ अपने फार्म हाउस पर खेती कर रहे हैं बल्कि दूसरे लोगों को भी इसके लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

रणवीर और आलिया की फिल्म की कमाई की रफ्तार थमी, अब तक कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 

टिप्पणियां

धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र (Dharmendra) के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement