NDTV Khabar

धर्मेंद्र ने फिर शेयर किया अपने खेत का वीडियो, बोले- अच्छा कर रहा हूं न दोस्तों

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से अपने खेत का एक वीडयो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र ने फिर शेयर किया अपने खेत का वीडियो, बोले- अच्छा कर रहा हूं न दोस्तों

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. धर्मेंद्र ने फिर शेयर किया वीडियो
  2. उनके खेत का वीडियो हुआ वायरल
  3. धर्मेंद्र के वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं
नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता  धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फॉर्म हाउस में समय बिता रहे हैं. अपने खेत में ताजी सब्जियां और फलों को उगाने में व्यस्त धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं. अपने खेत का वीडियो शेयर करने के साथ-साथ वो अपने विचार भी जरूर व्यक्त करते हैं. धर्मेंद्र  (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाड़ी चलाते हुए अपने खेत की तरफ इशारा कर रहे हैं और कह रहे हैं खेत तैयार हो गया है दोस्तों अच्छा कर रहा हूं ना.  धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने कुछ दिन पहले ही शेयर किया था और अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं.

Bharat Trailer: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के दमदार ट्रेलर ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी लिखा है: "मजबूरियां ले जाती हैं दोस्तों..वर्ना इस जन्नत से जाने का जी नहीं होता. मैं वापस आ गया हूं. जीते रहो." धर्मेंद्र (Dharmendra) आए दिन  इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस को यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने इस बार अपने खेत में क्या उगाए हैं. धर्मेंद्र का यह वीडियो भी देखते ही देखते वायरल हो गया. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने Youtube पर फिर मचाया धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र (Dharmendra) के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement