धर्मेंद्र की घास काटने वाली मशीन हुई खराब, तो Video पोस्ट कर बोले- किसान को हर मुश्किल से गुजरना आता...

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के फॉर्म हाउस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

धर्मेंद्र की घास काटने वाली मशीन हुई खराब, तो Video पोस्ट कर बोले- किसान को हर मुश्किल से गुजरना आता...

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फॉर्म का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर के फॉर्म हाउस पर घास काटने वाली मशीन हुई खराब
  • वीडियो पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फॉर्म हाउस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वो वीडियो में अपने खेत में उगी सब्जियां, फल और फूलों को दिखाते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) के वीडियो लोगों को खूब पंसद आते हैं. हालांकि, एक बार फिर धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. लेकिन इस बार वह वीडियो में कोई सब्जी या फल नहीं दिखा रहे बल्कि अपनी खराब हुई घास काटने वाली मशीन को दिखा रहे हैं. बता दें, देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण धर्मेंद्र अपने फॉर्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. 


इस वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) कह रहे हैं, "हाय दोस्तों, किसान को कुछ-ना-कुछ तकलीफ होती ही रहती है. अब मेरी इस घास काटने वाली मशीन को खराब कर बैठे ये. घास बड़ी हो रही है, मैं सोच रहा था, इसको लेबल कर दूं. कोई नहीं, आप लोग अपना ध्यान रखें." धर्मेंद्र ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "किसान को हर मुश्किल से गुजरना आता है, ध्यान रखें. आपकी प्यार भरी प्रतिक्रिया देने पर ढ़ेर सारा प्यार."


धर्मेंद्र का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com