बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र पेड़ पर रसीले आमों को देख खुद को रोक नहीं पाए और फिर...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने खेत के आम दिखा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र पेड़ पर रसीले आमों को देख खुद को रोक नहीं पाए और फिर...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो वायरल
  • फैंस को दिखाए अपने पेड़ के आम
  • खूब वायरल हो रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) आजकल फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बीता रहे हैं. वो आए दिन अपने खेत के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो आम के पेड़ के पास बैठे हैं और दर्शकों को अपने बगीचे के आम दिखा रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो बहुत कम समय में ही कई व्यूज मिल चुके हैं. धर्मेंद्र इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि इतने छोटे से पेड़ पर इतने बड़े-बड़े आम देखिए जरा. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी लिखा है.

Bharat Box Office Collection Day 3: सलमान की फिल्म ने तीसरे दिन भी कर डाली तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

धर्मेंद्र (Dharmendra)  आजकल अपने फार्म हाउस पर अपने खेतों की देखभाल में लगे हैं. भीषण गर्मी होने के बाद भी धर्मेंद्र अपने खेतों की अच्छी तरह से देखरेख कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में धर्मेंद्र अपने खेत में उगे तरबूज फैन्स को दिखा रहे हैं. वायरल  वीडियो में एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) तरबूज के उगने को लेकर एक्साइटिड दिखाई दे रहें हैं. धर्मेंद्र वीडियो में कह रहें हैं, 'तरबूज भी उगने लगे हैं दोस्तों, बहुत मीठे हैं...घर की खाद होती है ना...

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस और एक्सप्रेशंस से जीता दिल, बार-बार देखा जा रहा Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने खेतों में ऑर्गेनिक खेती करते हैं. पेस्टीसाइ़ड्स और जहरीले कीटनाशक की जगह धर्मेंद्र घर में बनी खाद को बढ़ावा देते हैं. ऐसे में जब फसल पककर तैयार होती है तो धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिए अपने खुशी को जाहिर करते हुए दिखाई देते हैं. धर्मेंद्र के किसी भी वीडियो को उनके फैंस बहुत प्यार देते हैं.उनके इस वीडियो पर भी फैंस कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें