धर्मेंद्र के जन्मदिन पर TikTok पर मची धूम, देखें 5 धांसू वीडियो

धर्मेंद्र (Dharmendra) के जन्मदिन के मौके पर उनके वीडियो टिकटॉक (TikTok Video) पर जमकर धमाल मचा रहे हैं.

धर्मेंद्र के जन्मदिन पर TikTok पर मची धूम, देखें 5 धांसू वीडियो

धर्मेंद्र (Dharmendra) के वीडियो टिकटॉक (TikTok Video) पर वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का आज 84वां जन्मदिन है
  • टिकटॉक पर वायरल हो रहे हैं उनके वीडियो
  • बॉलीवुड में ही-मैन के नाम से हैं मशहूर
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) आज अपना 84वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर बॉलीवुड के सभी सितारे सहित देश की नामचीन हस्तियां भी उन्हें बधाई दे रही हैं. इस मौके पर धर्मेंद्र के वीडियो टिकटॉक (TikTok Video) पर खूब धूम मचा रहे हैं. बॉलीवुड के ही-मैन के जन्मदिन (Dharmendra's Birthday) पर इन वीडियो ने टिकटॉक (Viral TikTok Video) पर धमाल मचा दिया है. टिकटॉक पर धर्मेंद्र के फैन्स उनके वीडियो शेयर करने के अलावा उनकी नकल भी उतार टॉक रहे हैं. देखिए धर्मेंद्र के जन्मदिन पर 5 टिकटॉक (TikTok) वायरल वीडियो...

सलमान खान ने बिग बॉस में अरहान की खोली पोल, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- उन्होंने इसका करियर खत्म कर दिया

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अकसर अपने फॉर्म हाउस के वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करते भी नजर आ जाते हैं. धर्मेंद्र  को उनके फैन्स खूब प्यार करते है इसलिए हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. 

सपना चौधरी ने 'घूंघट 3' सॉन्ग पर यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...