धर्मेंद्र 82 की उम्र में भी हैं सुपरफिट, खेत में काम करते हुए बोले- कोशिश है खुद को स्ट्रॉन्ग रखूं; देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) 82 साल के हो चुके हैं, लेकिन वे आज भी सुपरफिट है. धर्मेंद्र अरसे पहले पंजाब और उसके खेतों को छोड़ आए हों लेकिन माटी की महक और धरती से उनका प्यार आज भी कम नहीं हुआ है.

धर्मेंद्र 82 की उम्र में भी हैं सुपरफिट, खेत में काम करते हुए बोले- कोशिश है खुद को स्ट्रॉन्ग रखूं; देखें Video

Viral Video: अपने फार्म हाउस पर काम करते नजर आए धर्मेंद्र (Dharmendra)

खास बातें

  • फार्म हाउस पर काम कर रहे हैं धर्मेंद्र
  • मस्ती भरे अंदाज में दिखे सुपरस्टार
  • कुछ ऐसा करने की है प्लानिंग
नई दिल्ली:

गरम-धरम और 'एक्शन हीरो' के नाम से फेमस बॉलीवुड के चहेते सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) 82 साल के हो चुके हैं, लेकिन वे आज भी सुपरफिट है. धर्मेंद्र अरसे पहले पंजाब और उसके खेतों को छोड़ आए हों लेकिन माटी की महक और धरती से उनका प्यार आज भी कम नहीं हुआ है. धर्मेंद्र (Dharmendra) इंस्टाग्राम पर सुपरएक्टिव हैं और अपने फार्म हाउस से अकसर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जिसमें वे कुछ न कुछ कर रहे होते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) कभी मुर्गों से खेलते नजर आते हैं तो कभी गायों को चारा खिलाते दिखते हैं. अब धर्मेंद्र का एक वीडियो आया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि जल्द ही इस जमीन पर वे अपने मवेशियों के लिए चारा उगाएंगे.

Bigg Boss 12: जसलीन ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर यूं लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


अजय देवगन ने जताई नाराजगी, बोले बुढ़ापे में काजोल ऐसा क्यों कर रहीं? मिला करारा जवाब... देखें, Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र अपने खेतों की खुदवाई करवा रहे हैं, बता रहे हैं कि वे यहां ट्रैक्टर चलवाएंगे और मवेशियों के लिए चारा उगाएंगे. वे कहते हैं कि कोशिश करता हूं कि अपने आपको स्ट्रॉन्ग रखूं. इसके लिए वे कुछ न कुछ करते रहते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) हाल ही में सनी देओल, बॉबी देओल और सलमान खान के साथ 'यमला पहला दीवाना फिर से' फिल्म में नजर आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं कर सकी, लेकिन धर्मेंद्र ठहरे मनमौजी मिजाज वाले.

दो चोटी, सींग और लंबी मूंछों में दिखे आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के फ्लॉप होने के बाद यूं की धमाकेदार वापसी
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


धर्मेंद्र (Dharmendra) को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. यही नहीं, धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की पहली फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे (1958)' थी. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com