गाय-भैंस को गाड़ी से चराने निकले Dharmendra, बोले-अच्छी घास जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में अपने फार्म हाउस का यह वीडियो फैन्स के बीच शेयर किया है. इंटरनेट पर उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है.

गाय-भैंस को गाड़ी से चराने निकले Dharmendra, बोले-अच्छी घास जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन फैन्स के दिलों पर वो आज भी राज करते हैं. धर्मेंद्र इन दिनों अफने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं और वहीं से तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) की पोस्ट को लोग इतना प्यार देते हैं कि उनका पोस्ट तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House Video) ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाय-भैंस को चराते हुए दिख रहे हैं. उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Amrapali Dubey ने भोजपुरी गानों पर डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा रहा Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी मिनी गाड़ी में गाय-भैंस को उस जगह ले जाते दिख रहे हैं, जहां हरी घास है. उन्होंने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "प्यार ही प्यार मिलता है...बेजान इन साथियों से...अच्छी घास जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं इन्हें..." इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके इस वीडियो पर हमेशा की तरह खूब प्यार बरसा रहे हैं.

Sapna Choudhary ने 'बदली बदली लागे' हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, भीड़ हुई बेकाबू- देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) को वैसे भी नेचर से बहुत लगाव है और वो कई बार इसका जिक्र कर चुके हैं. बता दें कि धर्मेंद्र  का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं. लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है. वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्महाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं.