NDTV Khabar

Dhinchak Pooja के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, जानें क्या है मामला

अब यह वीडियो खुद पूजा ने हटाए हैं या उनके यूट्यूब चैनल से यह काम किसी हैकर ने किया है, यह तो कहना मुश्किल है

202 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dhinchak Pooja के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, जानें क्या है मामला

अपने नए गाने के वीडियो में ढिंचैक पूजा.

खास बातें

  1. सोनू निगम ने गाया 'दिलों का शूटर' गाना
  2. सरहद पार भी हैं ढिंचैक पूजा के चाहने वाले
  3. पाकिस्तानी फैन ने किया ढिंचैक पूजा के लिए सेल्फी एंथम क्रिएट
नई दिल्‍ली: Dhinchak Pooja, ये नाम तो आपने सुना ही होगा. आजकल ढिंचैक पूजा इंटरनेट पर छायी हुई हैं लेकिन अगर आप भी उनके गानों को पसंद करते हैं या उनके फैन हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है. 'स्‍वैग वाली टॉपी' और 'स्‍लेफी' जैसे गाने वाली ढिंचैक पूजा के कई वीडियो अचानक इंटरनेट से गायब हो गए हैं. अब यह वीडियो खुद पूजा ने हटाए हैं या उनके यूट्यूब चैनल से यह काम किसी हैकर ने किया है, यह तो कहना मुश्किल है. ढिचैंक पूजा के हजारों सस्‍क्राइबर्स हैं और उनके गाने पसंद आने से ज्‍यादा उन्‍हें इनके लिए इंटरनेट पर ट्रोल किया जाता है. 

बिग बॉस में भी आ सकती है नजर
जी हां अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन खबरों की मानें तो इस बात की चर्चा काफी गर्म है कि ढिंचैक पूजा आने वाले समय में टी.वी शो 'बिग बॉस' के ग्‍यारहवें सीजन में भी नजर आ सकतीं हैं. अभी इस बारे में ढिंचैक पूजा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.
 
dhinchak pooja

ढिंचैक पूजा पर हुआ केस
ढिंचैक पूजा के फैमस होने का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके यूट्यूब पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. हाल ही में ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना 'दिलों का स्कूटर' भी रिलीज किया था. इसके बाद उनके के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी.

जब सोनू निगम ने गाया 'दिलों का शूटर'  
फैन्‍स की मानें तो जितने ऊट पटांग इनके गाने हैं उससे कहीं ज्यादा बेसुरी इनकी आवाज है. इसके बावजूद ढिंचैक पूजा इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहीं हैं. लोगों के द्वारा इतना ज्यादा मजाक बनाये जाने के बाद  भी उन्हें न पसंद करने वोलों से ज्यादा उनके गानों को पसंद करने वालों की लिस्ट है, जिसमें एक नाम मशहूर गायक सोनू निगम का भी जुड़ गया है. अभी हाल ही में गायक सोनू निगम का एक वीडियो सामने आया जिसमें वो ढिंचक पूजा का एक गाना 'दिलों का शूटर' गाते नजर आ रहे हैं और साथ ही वीडियो में मुस्कुराते हुए सोनू वीडियो में ये कहते नजर आ रहे है कि अगर 90 के दशक में कुमार सानू 'दिलो का सूटर' गाते तो कैसे गाते.
 
dhinchak pooja

सरहद पार ढिंचैक पूजा
जी हां ढिंचैक पूजा का जादू देश से बाहर पाकिस्तान में भी कायम हैं. दुनिया उनके गानों की और उनके अजीब से डांस स्टाइल की फैन हो चुकी है. उनके फैंस का आलम ये है कि पाकिस्तान में भी उनके सुनने और देखने वाले हैं. उनके एक पाकिस्तानी फैन ने सेल्फी एंथम क्रिएट किया है. वो भी सिर्फ ढिंचैक पूजा के लिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement