Dhinchak Pooja ने रिलीज किया नया गाना, यूजर्स बोले- अपनी रिस्क पर ही सुनें...देखें Video

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने हाल ही में अपना नया गाना रिलीज किया है. उनके गाने पर यूजर्स जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं.

Dhinchak Pooja ने रिलीज किया नया गाना, यूजर्स बोले- अपनी रिस्क पर ही सुनें...देखें Video

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने रिलीज किया नया गाना

नई दिल्ली:

'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) फिर से नया गाना लेकर दर्शकों के बीच आ गई हैं. उन्होंने इस गाने को दैनिक कार्यों से जोड़कर बनाया है.  ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के इस गाने का नाम 'रोज-रोज का काम' (Roz Roz Ka Kaam) हैं. इस गानो को सुनने और देखने के बाद सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा की जमकर आलोचना हो रही है. ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja New Song) के इस गाने पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही मीम भी बना रहे हैं.

माधुरी दीक्षित को बचाने के लिए गुंडों से भिड़ गए अमिताभ बच्चन और गोविंदा, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में सुबह से रात तक के काम को दिखाया गया है. ढिंचैक पूजा के नए गाने के बोल इस प्रकार हैं...
"सुबह उठते हैं हम, ब्रश करते हैं हम
फिर खाते हैं हम, फिर जाते हैं हम
चाय बनाते हैं हम, उसे पीते हैं हम
नहाते हैं हम, फिर तैयार होते हैं हम."

पलक तिवारी ने बीच पर कराया फोटोशूट, श्वेता तिवारी की बेटी ने Video में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का यह गाना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है.  ढिंचैक पूजा का गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग-बॉस में भी उनको बुलाया गया था. ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में भी गाना बनाया था जिसको ट्विटर पर काफी शेयर किया गया था. बिग बॉस में जाने के बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. ढिंचैक पूजा साल 2017 में बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं थी. इसके बाद पूजा कलर्स टीवी के ही शो 'एंटरटेनमेंट की रात'  में भी नजर आईं थी.