ढिंचैक पूजा ने बनाया कोरोनावायरस पर गाना, खूब देखा जा रहा Video

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का कोरोनावायरस (Coronavirus) के ऊपर बनाया यह सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम 'होगा ना कोरोना' (Hoga Na Corona) है.

ढिंचैक पूजा ने बनाया कोरोनावायरस पर गाना, खूब देखा जा रहा Video

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नया गाना रिलीज

खास बातें

  • ढिंचैक पूजा का नया गाना रिलीज
  • कोरोनावायरस पर बनाया नया गाना
  • खूब वायरल हो रहा उनका वीडियो
नई दिल्ली:

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने से से रातोंरात सुर्खियों में आ गई थी.  अब वो फिर से नया गाना लेकर दर्शकों के बीच आ गई हैं. उन्होंने यह गाना कोरोनावायरस (Coronavirus) के ऊपर बनाया है. ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के इस गाने का नाम 'होगा ना कोरोना' (Hoga Na Corona) है. इस गाने को लोग सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को 2 लाख 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स भी इस गाने पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. ढिंचैक पूजा का हर अंदाज लोगों को वैसे भी खूब पसंद आता है.

Newsbeep


 ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग-बॉस में भी उनको बुलाया गया था. ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में भी गाना बनाया था जिसको ट्विटर पर काफी शेयर किया गया था. बिग बॉस में जाने के बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. ढिंचैक पूजा साल 2017 में बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं थी. इसके बाद पूजा कलर्स टीवी के ही शो 'एंटरटेनमेंट की रात'  में भी नजर आईं थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दुनिया भर में कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से लोग घरों में बंद हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के साथ अपने फैन्स से रू-ब-रू हो रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत के 18 राज्यों तथा केंद्रशासित प्रदेशों में कुल मिलाकर कोरोनावायरस के 169 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 144 भारतीय नागरिक हैं, जबकि 25 विदेशी नागरिक हैं. गौरतलब है कि भारत में मिले इन 169 में से अब तक कोरोनावायरस के तीन मरीज़ों की मृत्यु हो चुकी है, और 14 को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है, और एक मरीज़ माइग्रेट हो गया है, यानी इस वक्त देशभर में कोरोनावायरस के 151 मरीजों का उपचार चल रहा है.