NDTV Khabar

जब मुश्किल में थे सलमान इनका लिया नाम और हो गए हिट ‪

‘फोर्स’ गौतम मेनन की तमिल फिल्म का रीमेक थी और हिट रही थी. सलमान खान ने भी करियर को बचाने के लिए लिया था साउथ की रीमेक का सहारा.

2290 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब मुश्किल में थे सलमान इनका लिया नाम और हो गए हिट ‪

'ध्रुव नक्षत्रम' में विक्रम

खास बातें

  1. तीन पार्ट में रिलीज होगी 'ध्रुव नक्षत्रम'
  2. अप्रैल 2018 में रिलीज होगा पहला पार्ट
  3. विक्रम हैं लीड रोल में
नई दिल्ली: साउथ की फिल्में हमेशा से रीमेक के लिए बॉलीवुड की पहली पसंद रही हैं और जब ये रीमेक हिट होती हैं तो यह बात सिद्ध भी हो जाती हैं कि साउथ की फिल्में कितनी दमदार हैं. गौतम मेनन ऐसे ही डायरेक्टर हैं, ‘फोर्स’ उन्हीं की तमिल फिल्म का रीमेक थी और हिट रही थी. इसी तरह सलमान खान ने जब विक्रम की ‘सेतु’ को चुना था तो उनके हाथ भी सुपरहिट फिल्म लगी थी और उनके करियर में नई जान आ गई थी. सतीश कौशिक ने इसे हिंदी में ‘तेरे नाम’ से बनाया था. यही डायरेक्टर-एक्टर जोड़ी एक और फिल्म ‘ध्रुव नक्षत्रम’ लेकर आ रही है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसका टीजर भी रिलीज हो गया है. 
 
यह भी पढ़ें : SRK Birthday Bash: बेटी सुहाना के साथ शाहरुख खान की पार्टी के Inside Photo

विक्रम की ‘ध्रुव नक्षत्रम’ कई वजहों से सुर्खियों में हैं. इस स्पाई थ्रिलर को लेकर बड़ी घोषणा की गई है. फिल्म को गौतम मेनन ने डायरेक्ट किया है और उन्होंने इसे तीन पार्ट में रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म को भारत के अलावा बुल्गारिया, स्लोवेनिया, जॉर्जिया, अबू धाबी और तुर्की में भी शूट किया जाएगा. फिल्म में विक्रम के साथ ऐश्वर्या राजेश और रितु वर्मा भी नजर आएंगी. फिल्म के प्रोडक्शन का काम इस साल जनवरी में शुरू हुआ था. फिल्म का पहला पार्ट अप्रैल 2018 में रिलीज होगा.



विक्रम अपनी हर फिल्म में गेटअप और एक्टिंग के लिहाज से कुछ नया करते हैं. इसकी मिसाल उनकी पिछली कुछ फिल्में रही हैं. 51 वर्षीय विक्रम इस फिल्म में स्पाई बन हैं और जबरदस्त एक्शन और गेटअप में नजर भी आ रहे हैं. यानी एक और धमाकेदार फिल्म.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement