Dhvani Bhanushali मालदीव जाने से पहले मुंबई में सीख रही हैं स्कूबा डाइविंग, देखें Video

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखें Video

Dhvani Bhanushali मालदीव जाने से पहले मुंबई में सीख रही हैं स्कूबा डाइविंग, देखें Video

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • ध्वनि भानुशाली का मुंबई में स्कूबा डाइविंग सीखते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • ध्वनि भानुशाली वैकेशन के लिए जल्द रवाना होंगी मालदीव
  • ध्वनि भानुशाली ने बताया अपनी बकेट लिस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर पंजाबी गानों में धूम मचाने वाली ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) अपने एक वीडियो की वजह से खासी सुर्खियों में हैं. ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का यह वीडियो इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि वह इसमें स्कूबा डाइविंग (scuba diving) करते हुए नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ध्वनि जल्द ही मालदीव छुट्टियां मनाने के लिए जाने वाली है और इससे पहले वह मुंबई में स्कूबा डाइविंग सीख रही है. ताकि मालदीव (Maldives) में वह अच्छे से स्कूबा डाइविंग एन्जॉय कर सकें. 

Newsbeep

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने 'डाइव इंडिया मुंबई' में 2 दिन का स्कूबा डाइविंग का स्पेशल क्लास लिया है, जहां पर वह थ्योरी और प्रैक्टिकल दोनों पूरा करेंगी. इसके बाद वह अगले सप्ताह में मालदीव के लिए रवाना होंगी. ताकि वह समुद्र में आराम से गोता लगा सके. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मालदीव स्कूबा डाइविंग के लिए सबसे बेहतरीन समुद्र तट है. ध्वनि से जब इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि स्कूबा डाइविंग उनके बकेट लिस्ट में काफी समय से था. यह सही मौका है उसे पूरा करने के लिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने अपनी फोटो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं हमेशा से एक वॉटर बेबी रही हूं. स्कूल टाइम से ही मुझे स्विमिंग करना बहुत पसंद है. अप्रैल महीने में ही हमलोग घूमने जाने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण हमने दिसंबर तक कहीं नहीं जाने का फैसला किया था लेकिन अब हमलोग मालदीव जा रहे हैं और मैं इसी वजह से स्कूबा डाइविंग सीख रही हैं ताकि मैं वहां ज्यादा से ज्यादा मस्ती कर सकूं. इसे लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं.