दीया मिर्जा स्टेज पर ही लगीं फूट-फूटकर रोने, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कही ये बात...देखें Video

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (Jaipur Literature Festival) में जलवायु आपातकाल की बात करते हुए एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) का छलक उठा दर्द, कही ये बात.

दीया मिर्जा स्टेज पर ही लगीं फूट-फूटकर रोने, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कही ये बात...देखें Video

दीया मिर्जा (Dia Mirza) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीया मिर्जा का वीडियो हुआ वायरल
  • जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में फूट-फूटकर लगीं रोने
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्टेज पर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza Video) जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (Jaipur Literature Festival) का हिस्सा बनीं. इस दौरान जलवायु आपातकाल (Climate Emergency) की बाते करते हुए एक्ट्रेस ने स्टेज पर ही रोना शुरू कर दिया. दीया मिर्जा के इस वीडियो को एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में दीया जलवायु के दिन-ब-दिन बिगड़ते हालातों को लेकर रोते हुए कह रही हैं, "किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें. अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें."

Street Dancer Box Office Collection Day 4: वरुण धवन की फिल्म ने चौथे दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने आगे कहा, "उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है. यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है." तभी दीया मिर्जा के लिए एक शख्स टिशू पेपर लेकर आता है, जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, "धन्यवाद, मुझे पेपर की जरूरत नहीं है" दीया मिर्जा की बाते सुनकर वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जोरदार तालियां बजाना शुरू कर देता है.
 

दिशा पटानी का सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म करने पर आया रिएक्शन, बोलीं- कभी कल्पना भी नहीं की थी...

Newsbeep


एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, दीया मिर्जा जलवायु परिवर्तन कार्यकर्ता हैं और एक्ट्रेस अकसर बढ़ते प्रदुषण को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा करती नजर आती हैं. हाल ही में महाराष्ट्र में आरे जंगल काटे जाने का दीया ने खुलकर विरोध किया था, इस दौरान उन्होंने प्रदर्शन भी किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...