अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद कार्यकर्ताओं से पटाखे जलाने के लिए किया मना तो दीया मिर्जा का यूं आया रिएक्शन

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जीत के बाद कार्यकर्ताओं से पटाखे न जलाने का अनुरोध किया. उनकी इस बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद कार्यकर्ताओं से पटाखे जलाने के लिए किया मना तो दीया मिर्जा का यूं आया रिएक्शन

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बयान पर आया दीया मिर्जा (Dia Mirza) का रिएक्शन

खास बातें

  • अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से पटाखे जलाने के लिए किया मना
  • अरविंद केजरीवाल के बयान पर दीया मिर्जा ने दिया रिएक्शन
  • दीया मिर्जा का अरविंद केजरीवाल के लिए किया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा एक बार फिर जीत हासिल करने पर उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. बीते दिन दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजों में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर जीत दर्ज कर एक बार फिर दिल्ली की सत्ता हासिल कर ली है. इस जीत की खुशी में बीते दिन अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भाषण दिया, जिसमें उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से पटाखे न जलाने का अनुरोध किया. अरविंद केजरीवाल के इस अनुरोध पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

मनोज तिवारी ने Bigg Boss 13 के सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट, बोले- ट्रॉफी जीतो...

अपने ट्वीट में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बताया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के भाषण में यह चीज सबसे बेस्ट थी कि उन्होंने कार्यकर्ताओं से पटाखे जलाने के लिए मना कर दिया. दीया मिर्जा ने अरविंद केजरीवाल को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "अरविंद केजरीवाल के ट्वीट में जो मैंने सबसे बेस्ट चीज सुनी, वो यह थी कि आपने अपने सभी कार्यकर्ताओं से पटाखे न जलाने का अनुरोध किया. सुनिता को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां और आपको भी भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. उम्मीद है कि आप शिक्षा और पर्ययावरण के उत्थान और इसकी गुणवत्ता बनाए रखने में आगे भी काम करेंगे."

अरविंद केजरीवाल ने PM Modi से की दिल्ली को 'वर्ल्ड क्लास सिटी' बनाने की बात, तो सोनम कपूर ने याद दिलाया यह वादा

Newsbeep

बता दें कि बीते दिन आए दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) दिल्ली की 8 सीटों पर ही सिमट कर रह गई, वहीं कांग्रेस (Congress) इस बार भी चुनाव में अपना खाता खोल पाने में नाकाम रही. हालांकि आम आदमी पार्टी को 2015 के मुकाबले में 5 सीटों का नुकसान हुआ है, वहीं भारतीय जनता पार्टी को इतनी सीटों का फायदा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...