फिल्ममेकर ने कोरोना वायरस के बाद 'इंटीमेट सीन' की शूटिंग पर जताई चिंता, तो दीया मिर्जा से यूं मिला जवाब

फिल्ममेकर शूजित सरकार (Shoojit Sircar) ने लॉकडाउन के बाद फिल्मों में इंटीमेट सीन के शूट होने पर चिंता जाहिर की तो दीया मिर्जा (Dia Mirza) का यूं आया रिएक्शन.

फिल्ममेकर ने कोरोना वायरस के बाद 'इंटीमेट सीन' की शूटिंग पर जताई चिंता, तो दीया मिर्जा से यूं मिला जवाब

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने शूजित सरकार (Shoojit Sircar) की पोस्ट पर किया कमेंट

खास बातें

  • शूजित सरकार ने इंटीमेट सीन की शूटिंग पर किया पोस्ट
  • दीया मिर्जा ने दिया शूजित सरकार की पोस्ट का जवाब
  • शूजित सरकार की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों सभी फिल्मी सितारे सेल्फ आइसोलेशन में हैं. फिल्मों की शूटिंग का भी सारा काम रुका हुआ है. इसी बीच 'पिंक' और 'पीकू' फिल्मों के निर्माता शूजित सरकार (Shoojit Sircar) ने फिल्मों की शूटिंग से जुड़ी एक पोस्ट साझा की है जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. अपनी पोस्ट में शूजित सरकार ने फिल्म में इंटीमेट सीन के शूट होने पर चिंता जाहिर की है. फिल्म निर्माता ने अपनी पोस्ट में पूछा कि जब यह सब खत्म हो जाएगा तो सिनेमा में जो इंटीमेट शीन होते हैं उन्हें कैसे फिल्माया जाएगा. उनके इस प्रश्न को लेकर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस पर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने रिएक्शन दिया है.

“Intimate scenes “

A post shared by Shoojit Sircar (@shoojitsircar) on

फिल्म निर्माता शूजित सरकार (Shoojit Sircar) ने सीन की शूटिंग पर चिंता जाहिर करते हुए लिखा, "जब ये सब खत्म हो जाएगा तो सिनेमा की दुनिया में जो इंटीमेट सीन फिल्माए जाते हैं उनकी शूटिंग कैसे होगी. खासकर किसिंग और गले लगाना. कितनी पास से और कितनी दूर से. या फिर कुछ समय के लिए इन इंटीमेट सीन में चीट स्टोरी टेलिंग का इस्तेमाल किया जाएगा." इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इंटीमेट सीन्स." शूजित सरकार की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी कमेंट किया और लिखा, "गुरु, फिल्म बनाने की पूरी प्रक्रिया ही इंटीमेट होती है. कई लोग एक साथ आते हैं और एक-एक पल को बनाने के लिए साथ आते हैं प्रयास करते हैं. आप इंटीमेट सीन की बात कर रहे हो. यह सब कैसे बदला जाएगा? क्या हमें क्रू के तौर पर मास्क और ग्लव्ज पहनने पड़ेंगे. समय ही बताएगा."

बता दें कि फिल्म निर्माता शूजित सरकार (Shoojit Sircar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करते हैं. जल्द ही उनके द्वारा निर्मित 'गुलाबो सिताबो' भी रिलीज होने वाली है, जिसमें आयुष्मान खुराना और एक्टर अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com