NDTV Khabar

दीया मिर्जा ने किया खुलासा, पति से अलग होने की वजह कोई 'तीसरा' नहीं बल्कि यह है...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) और उनके पति साहिल सांघा अपने 11 साल के रिलेशन के बाद आपसी सहमति से अलग हो गए हैं. दीया मिर्जा ने मीडियो रिपोर्टों को खारिज किया है जिसमें किसी तीसरे को उनके अलग होने की वजह बताया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीया मिर्जा ने किया खुलासा, पति से अलग होने की वजह कोई 'तीसरा' नहीं बल्कि यह है...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने रिश्ते को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. मीडिया पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा
  2. साहिल सांघा और अपने रिश्ते को लेकर किया ट्वीट
  3. दीया मिर्जा ने मीडिया के गैर जिम्मेदाराना अंदाज पर जताई नाराजगी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने हाल ही में अपने नए सफर की शुरुआत की है. दरअसल, दीया मिर्जा  (Dia Mirza) और उनके पति साहिल सांघा 11 साल के रिलेशन के बाद आपसी सहमति से अलग हो गए हैं. हालांकि, लोग उनके अलग होने की वजह स्क्रीन राइटर कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) को बता रहे थे. लेकिन इस मुद्दे पर खुद अब दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. दीया मिर्जा ने साहिल सांघा से अपने रिश्ते और कनिका को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार तीन ट्वीट भी किए हैं, जिसमें उन्होंने मीडिया को फटकार लगाते हुए कई तरह की अटकलों को भी साफ किया है. 

Kumkum Bhagya Written Update: क्या 20 साल बाद होगी अभी और प्रज्ञा की मुलाकात? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में


दीया मिर्जा  (Dia Mirza) ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "यह स्पष्ट करना और सभी तरह की अटकलों को दूर करना जरूरी है, जो मीडिया के एक निश्चित वर्ग ने मेरे और साहिल के रिश्ते को लेकर फैलाई है. यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि यहां मीडिया का गैर जिम्मेदाराना स्तर और रवैया देखा गया है."

जब जिम में वेट उठाने में लगने लगा जोर तो बॉलीवुड एक्टर के मुंह से निकला 'ओम नमः शिवाय'- देखें Video


इसके आगे दीया मिर्जा  (Dia Mirza) ने मीडिया के गलत तरीके और कनिका ढिल्लन का नाम इस्तेमाल करने पर अपना दूसरा ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "इससे भी ज्यादा दुर्भाग्य की बात यह है कि हमारे सहयोगियों का नाम मीडिया कलंकित और बदनाम कर रही है. एक महिला के तौर पर मैं इसके सपोर्ट में बिल्कुल भी खड़ी नहीं होऊंगी कि दूसरी महिला का नाम झूठ का पर्दाफाश करने के लिए गैर जिम्मेदाराना तरीके से इस्तेमाल किया जाए."

अमिताभ बच्चन की फोटो शेयर कर अभिषेक बच्चन ने बताई दास्तान, कहा - आज ही डॉक्टर्स ने किया था चमत्कार...

अपने तीसरे ट्वीट में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने लिखा, "कथित रिपोर्ट्स में बिल्कुल सच्चाई नहीं है. कोई भी तीसरा व्यक्ति मेरे और साहिल के अलग होने की वजह नहीं है. हमने मीडिया से अनुरोध किया है कि इस बारे में गोपनीयता बनाए रहने दें. आशा करती हूं कि वह इस चीज का सम्मान करेंगे."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

टिप्पणियां



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement