दीया मिर्जा है इस 'बेबी गैंडे का नाम, 'संजू' फेम एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 'संजू (Sanju)' में मान्यता दत्त के किरदार में दिखी थीं, और फिल्म को काफी सफलता भी मिली. संजय दत्त की इस बायोपिक ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रु. से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. अब उनके लिए ये खुशी आई है.

दीया मिर्जा है इस 'बेबी गैंडे का नाम, 'संजू' फेम एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के नाम पर रखा गया बेबी गैंडे का नाम

खास बातें

  • 'संजू' में नजर आई थीं दीया मिर्जा
  • यूएन की गुडविल एंबेसेडर भी हैं
  • सामाजिक सरोकारों में भी रहती हैं एक्टिव
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दीया मिर्जा 'संजू (Sanju)' में मान्यता दत्त के किरदार में दिखी थीं, और फिल्म को काफी सफलता भी मिली. संजय दत्त की इस बायोपिक ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रु. से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. अब दीया मिर्जा को एक नई खुशी मिल गई है. पर्यावरण के लिए संयुक्त राष्ट्र की गुडविल एंबेसेडर दीया मिर्जा (Dia Mirza) के नाम पर ओल पेजेटा कन्जर्वेंसी में एक मादा गैंडे का जन्म हुआ है, जिसका नाम दीया के नाम पर रख दिया गया है. दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इसे लेकर खुशी जताई है और फोटो भी पोस्ट की है.

Miss Pooja को नहीं मिल पाया 'पति' का प्यार तो खुलेआम पा दिया स्यापा, बोलीं- तू मेरी केयर नी करदा...
 

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on


खेसारी लाल यादव ने दिखाई सोने की चमक और 40 गाड़ियों का टशन, यूं प्रमोट कर रहे अपनी फिल्म

दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में सभी लोगों का आभार जताया है और उन्होंने कहा है कि इस मिशन से जुड़े लोगों का सपोर्ट करें और वन्यजीवों को बचाएं. उन्होंने पूछा है कि आपने क्या दीया मिर्जा नाम के गैंडे से मुलाकात की. उसके साथ फोटो खिंचवाएं और मुझे टैग करें. दीया मिर्जा ने 2010 में दो तेंदुए के बच्चों को गोद लिया था, और उन्हें अशोक तथा नक्षत्र नाम दिया था. ये लखनऊ चिड़ियाघर में थे. इनकी मां को नाम दीया दिया गया था. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न की तैयारी, 10 साल का होने जा रहा है जेठा लाल परिवार
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on


'कौन बनेगा करोड़पति-10' का प्रोमो रिलीज, हॉट सीट पर इस अंदाज में दिखे अमिताभ बच्चन

दीया मिर्जा को अकसर पर्यावरण और सामाजिक सरोकार के मसलों पर आवाज बुलंद करते देखा जा सकता है. संयुक्त राष्ट्र ने भी उनके योगदान को पहचान दी है. संयुक्त राष्ट्र की पर्यावरण  संबंधी मुहिम में हॉलीवुड की हस्तियां एन हाथवे, एंजेलिना जोली, केटी पैरी और एमा वॉटसन जैसे नाम भी जुड़े हुए हैं. ऐसे में दीया मिर्जा का योगदान भी कम महत्वपूर्ण नहीं है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com