स्लॉथ को सड़क पार करने में शख्स ने की मदद तो पीछे मुड़कर यूं कहा Thank You, देखें हैरान करने वला Video

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने स्लॉथ का एक वीडियो शेयर किया है, एक व्यक्ति उसे उठाकर सड़क को पार करने में मदद करता है. ऐसे में वह जानवर पीछे मुड़कर व्यक्ति को धन्यवाद भी करता है.

स्लॉथ को सड़क पार करने में शख्स ने की मदद तो पीछे मुड़कर यूं कहा Thank You, देखें हैरान करने वला Video

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने शेयर किया स्लॉथ का वीडियो

खास बातें

  • शख्स ने की स्लॉथ को सड़क पार करने में मदद
  • स्लॉथ ने पीछे मुड़कर कहा शख्स को धन्यवाद
  • दीया मिर्जा ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती नजर आती हैं. हाल ही में दीया मिर्जा ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में दुनिया का सबसे आलसी जानवर स्लॉथ सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में एक व्यक्ति उसे उठाकर सड़क को पार करने में मदद करता है. इसे लेकर स्लॉथ उस व्यक्ति को पीछे मुड़कर धन्यवाद भी करता है. दीया मिर्जा द्वारा साझा किया गया यह वीडियो लोगों को भी खूब हैरान कर रहा है. 

Newsbeep


दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "यह लुक..." दीया मिर्जा के अलावा यह वीडियो आईएफएस प्रवीन कासवान ने भी शेयर किया. वीडियो में नजर आ रहा है कि स्लॉथ सड़क पार करने की कोशिश करता, तभी एक शख्स उसे उठाकर सड़क पार करवा देता है और पेड़ पर उसे चढ़ा देता है. ऐसे में स्लॉथ पीछे की तरफ मुड़ता है और अपना सिर व हाथ हिलाते हुए शख्स को धन्यवाद कहता है. वीडियो में स्लॉथ का यह अंदाज देख सोशल मीडिया यूजर भी खूब हैरानी जता रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 67 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, दीया मिर्जा (Dia Mirza) की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने शिवानी का किरदार निभाया था. फिल्म में दीया मिर्जा के साथ-साथ तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में नजर आईं. दीया मिर्जा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म रहना है तेरे दिल में से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली थी.