NDTV Khabar

मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने खुद को बताया 'फ्लॉप', ये रही बड़ी वजह

डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना लोहा मनवा चुके करण जौहर के अभिनय का सफर अब तक उतना शानदार नहीं रहा और शायद यही वजह है कि वह खुद को एक फ्लॉप अभिनेता के तौर पर देखते हैं.

65 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने खुद को बताया 'फ्लॉप', ये रही बड़ी वजह

करण जौहर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. करण जौहर ने खुद को बोला फ्लॉप
  2. कहा, एक्टिंग में फ्लॉप साबित हुआ
  3. दो फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय
नई दिल्ली: डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना लोहा मनवा चुके करण जौहर के अभिनय का सफर अब तक उतना शानदार नहीं रहा और शायद यही वजह है कि वह खुद को एक फ्लॉप अभिनेता के तौर पर देखते हैं. निर्देशक-निर्माता ने अनुराग बसु की फिल्म ‘बाम्बे वेलवेट’ से अपने अभिनय की औपचारिक पारी की शुरुआत की थी, जो एक बड़ी फ्लॉप थी और हाल ही में आई उनकी ‘वेल्कम टू न्यू यॉर्क’ भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. मराठी फिल्मों में अभिनय करने के सवाल पर उन्होंने कहा , ''मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं. मेरी एक भी फिल्म नहीं चली. 

अनन्या पांडे के बाद क्या अहान को लॉन्च करेंगे करण जौहर, चंकी पांडे ने दिया जवाब

मशहूर डायरेक्टर करण ने आगे कहा, ''मैंने 'बॉम्बे वेलवेट' और 'वेल्कम टू न्यू यार्क' में काम किया और दोनों नहीं चलीं. किसी को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए. मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं.'' करण ने मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह बयान दिया.

Viral Video: फैन चाहता था सेल्फी खिंचवाना, लेकिन करण जौहर ने यूं किया नजरअंदाज

बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित इससे अपनी मराठी सिनेमा की पारी की शुरुआत कर रही हैं. इस बीच फिल्म ‘कलंक’ में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने के सवाल को करण टाल गए. उन्होंने कहा , ''यह बात करने के लिए यह सही समय नहीं है.''

टिप्पणियां
(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement