'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस ने IMDb की लिस्ट में टॉप पर बनाई जगह, 2020 के पसंदीदा सितारों की लिस्ट जारी

दिल्ली की रहने वाली लड़की संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म- रॉकस्टार (2011) से रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी के साथ की थी

'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस ने IMDb की लिस्ट में टॉप पर बनाई जगह, 2020 के पसंदीदा सितारों की लिस्ट जारी

'दिल बेचारा' एक्ट्रेस संजना सांघी ने IMDb की लिस्ट में टॉप पर बनाई जगह

खास बातें

  • दिल बेचारा एक्ट्रेस संजना संघी IMDb की लिस्ट में नंबर वन पर
  • संजना संघी के अलावा इस लिस्ट में ईशा तलवार ने अपनी जगह बनाई है
  • ईशा तलवार के अलावा इस लिस्ट में एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी का नाम भी है
नई दिल्ली:

फिल्म, टीवी और सेलिब्रिटी कॉन्टेंट के लिए दुनिया का सबसे लोकप्रिय और आधिकारिक स्रोत IMDb ने आज इंडियन स्ट्रीमिंग फिल्मों और 2020 के वेब सीरीज को आधार मानकर 10 ब्रेकआउट सितारों के नाम की घोषणा की है. इस लिस्ट में वैसे सितारों के नाम है जिन्होंने अपनी वेब सीरीज और फिल्मों से इंटरनेट पर धूम मचा दी, IMDb (Internet Movie Database) ने पूरी लिस्ट जारी की है. यह लिस्ट साल भर की फिल्म की कमाई, फिल्म क्रिटिक्स के बयानों और बॉक्स ऑफिस पर कमाई को ध्यान में रखकर जारी किया गया है. इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी ने टॉप पर अपनी जगह बनाई है.

संजना सांघी की फिल्म 'दिल बेचारा' ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी शानदार कमाई है. और इसी वजह से उन्हें IMDb की लिस्ट में टॉप की जगह मिली .दिल्ली की रहने वाली संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म- रॉकस्टार (2011) से रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी के साथ की थी. इस फिल्म में संजना ने नरगिस फाकरी की बहन मैडी का किरदार निभाया था. संजना ने अपनी पढ़ाई दिल्ली के मॉर्डन स्कूल से की है और ग्रेजुएशन दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से मास-कॉम किया है. 

इसी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है ईशा तलवार जो एक एक्ट्रेस होने के साथ - साथ मॉडल भी है. ईशा तलवार हर Kisse Ke Hisse के लिए जाना जाती है: Kaamyaab (2018), Article 15 (2019) और मिर्जापुर 2 में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आईं थीं.

तीसरे नंबर पर है एक्ट्रेस हर्षिता गौर जिन्होंने साड्डा हक (2013), मिर्जापुर (2018) और सेक्रेड गेम्स (2018) के लिए जाना जाता है.

बंगाली एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी दिल बेचेरा (2020), शिबाजी (2008) और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी पर अपने काम के लिए जानी जाती हैं. स्वस्तिका ने इस लिस्ट में अपनी चौथी नंबर पर जगह बनाई है.

इस लिस्ट में अहाना कुमरा के साथ- साथ श्रेया धनवंतरी का नाम भी है जो एक एक्ट्रेस होने के साथ- साथ निर्देशक हैं, जिन्हें ए वायरल वेडिंग (2020), द फैमिली मैन (2019) और लेडीज़ रूम (2016) के लिए जाना जाता है.

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी जिन्हें बुलबुल (2020), लैला मजनू (2018) और पोस्टर बॉयज़ (2017) में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है.

एक्टर जयदीप अहलावत जिन्होंने गैंग्स ऑफ़ वासेपुर (2012), राज़ी (2018) और रॉकस्टार (2011) में शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है.

एक्ट्रेस निथ्या मेनन तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों और शो में अकसर दिखाई देती हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निहारिका लायरा दत्त को मिस्टर टस्कर, डाई ट्राइंग (2018) और म्यूजिक टीचर (2019) में शानदार काम के लिए जाना जाता है.