पब्लिक डिमांड पर 'दिल बेचारा' का Maskhari सॉन्ग हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचा दिया तहलका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का नया सॉन्ग 'मसखरी (Maskhari Song Out)' रिलीज हो गया है.

पब्लिक डिमांड पर 'दिल बेचारा' का Maskhari सॉन्ग हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचा दिया तहलका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • दिल बेचारा का नया सॉन्ग 'मसखरी' हुआ रिलीज
  • वीडियो ने यूट्यूब पर मचा दी धूम
  • पब्लिक डिमांड पर रिलीज हुआ है फिल्म का यह गाना
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिला. फिल्म के सारे गाने आते ही यूट्यूब पर छा गए. ए. आर रहमान द्वारा रचित और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara Film)' का एल्बम इस समय इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के संगीत ने लोकप्रियता की नई ऊंचाइयों को छुआ है. डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज़्यादा व्यूवरशिप हासिल करने वाली फिल्म बन गई है. फैन्स फिल्म के म्यूजिक पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. 

फैन्स की डिमांड पर सोनी म्यूजिक इंडिया ने 'दिल बेचारा' फिल्म का एक और सॉन्ग 'मसखरी (Maskhari Song)' रिलीज़ किया है. इस गाने को सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) और हृदय गट्टाणी ने अपनी आवाज़ दी है. यह गाना हसीं मज़ाक के साथ ज़िन्दगी की हर समस्याओं का समाधान करने का सुझाव देता है. फिल्म की स्ट्रीमिंग के बाद, फिल्म के गानों को बहुत सराहा गया है और यह गाना श्रोताओं के अनुरोध पर रिलीज़ किया गया है. 


जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स (The Fault In Our Stars)' पर आधारित फिल्म 'दिल बेचारा' दो आम लोग किज़ी और मैनी की कहानी है, जो उन पर घटी घटनाओं के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी  (Sanjana Sanghi) अहम किरदार में नजर आए, जिसकी स्ट्रीमिंग  24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर की गई. सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा निर्मित और ए.आर.रहमान द्वारा कंपोज्ड, इस फिल्म का म्यूज़िक एल्बम अब श्रोताओं के लिए उपलब्ध है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com