सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने पछाड़ा दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' को, बनाया ये रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) के ट्रेलर ने बनाया ये नया रिकॉर्ड.

सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने पछाड़ा दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' को, बनाया ये रिकॉर्ड

'दिल बेचारा (Dil Bechara)' के ट्रेलर ने 'एवेंजर्स एंडगेम' को इस मामले में पछाड़ा

खास बातें

  • 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • 'दिल बेचारा' ने पछाड़ा 'एवेंजर्स एंडगेम' को
  • 24 घंटे में बनाया ये रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही फैन्स उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को देखने के लिए उत्सुक हैं. अब हाल ही में एक्टर की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर इसने जबरदस्त रिकॉर्ड बनाएं हैं. दरअसल, 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर लाइक्स के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' और 'इन्फिनिटी वॉर' को पीछे छोड़ दिया है. 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को अब तक 5.2 मिलियन लाइक मिल चुके हैं और आगे गिनती जारी है. वहीं, एवेंजर्स एंडगेम को ट्रेलर को केवल 2.9 मिलियन लाइक मिले थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2018 और 2019 में रिलीज हुईं मार्बल स्टूडियो की फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम और इन्फिनिटी वॉर' को लाइक्स के मामले में पछाड़ दिया है, हालांकि, व्यूज के मामले में अभी भी मार्बल स्टूडियो की फिल्में आगे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara Trailer)' 24 जुलाई को रिलीज होगी. सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है. 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो चे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.