NDTV Khabar

सलमान के साथ नोरा फतेही ने किया 'भारत' में काम, अब बता रही हैं उनके बारे में ये बात

अपनी डांसिंग स्किल्स से तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) पहचान बना ही चुकी हैं और खूब तारीफें बटोर ही चुकी हैं. मगर अब वह अपने अभिनय से भी दर्शकों को चौंकाने वाली हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान के साथ नोरा फतेही ने किया 'भारत' में काम, अब बता रही हैं उनके बारे में ये बात

सलमान खान (Salman khan) के बारे में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कही ये बात

नई दिल्ली:

दिलबर-दिलबर (Dilbar Song) और कमरिया (kamariya Song) जैसे सुपरहिट डांस नंबर्स से, अपनी डांसिंग मूव्स से सबको दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों फिल्मों में डांस नंबर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं. अपनी डांसिंग स्किल्स से तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) पहचान बना ही चुकी हैं और खूब तारीफें बटोर ही चुकी हैं. मगर अब वह अपने अभिनय से भी दर्शकों को चौंकाने वाली हैं. सलमान खान (Salman khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत (Bharat)' में वह अब अभिनय करती हुई भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में नोरा (Nora Fatehi) सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की पत्नी के किरदार में नजर आयेंगी. दिलचस्प बात यह है कि वह कुछ दृश्यों में सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. यही नहीं उन्हें सलमान खान के साथ भारत के एक गाने तुरपया (Turpeya Song) में भी थिरकने का मौका मिला है और उन्होंने जमकर ठुमके लगाये हैं. 

नेहा कक्कड़ ने धीमे-धीमे सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, वायरल हो गया Video


27 वर्षीय अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस बात से बेहद खुश हैं. वह इस गाने की तारीफ करतीं नहीं थक रही हैं. साथ ही वह सलमान खान (Salman khan)  के साथ काम कर भी बेहद खुश हैं. सलमान खान (Salman khan) के बारे में बात करते हुए नोरा (Nora Fatehi) कहती हैं कि  "मेरे लिए यह किसी सपने को सच होते देखने से कम नहीं है कि मैं सलमान सर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हूं. यह मेरे लिए गर्व की बात है. सलमान सर बहुत मेहनती तो हैं ही. वह एक बेहतरीन और अदभुत को-स्टार हैं. वह काफी सर्पोटिव हैं और सबसे खास यह है कि वह इंसान भी बहुत अच्छे हैं. उनमें गजब का धैर्य है. 

'Article 15' Trailer: आयुष्मान खुराना को आया गुस्सा, बोले- इंसाफ की भीख मत मांगो...

राइटर बनी इस एक्ट्रेस की न्यूजपेपर ने छाप डाली ऐसी तस्वीर, इंस्टाग्राम पर यूं लगाई फटकार

टिप्पणियां

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा कि हमने भारत की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है और खूब मजे किये हैं. यह तो सभी जानते हैं कि जहां सलमान सर होते हैं, वहां फन होता ही है. हमने भी खूब मौजमस्ती की है. नोरा ने आगे कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उन्हें आगे सलमान खान (Salman khan)  के साथ और भी काम करने का मौका मिले". वह आगे कहती हैं कि  "सलमान सर और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने के बाद आपको बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है. और मेरे लिए यह एक बेहतरीन अवसर है, मैं खुद को लक्की मानती हूं. मैंने दोनों से ही एक्टिंग के कई गुर सीखे. सलमान सर के साथ काम करना वाकई में ईश्वर के आशीर्वाद से कम नहीं है. भारत के अलावा नोरा (Nora Fatehi) जल्द ही बाटला हाउस और रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement