दिलीप कुमार Coronavirus के कारण आइसोलेशन में रखे गए, ट्वीट कर बोले- सायरा ने कोई मौका नहीं छोड़ा...

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिलीप कुमार ने अपने ट्वीट में बताया कि उन्हें कोरोनावायरस की वजह से अलग-थलग रखा गया है.

दिलीप कुमार Coronavirus के कारण आइसोलेशन में रखे गए, ट्वीट कर बोले- सायरा ने कोई मौका नहीं छोड़ा...

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से आइसोलेशन में रखा गया

खास बातें

  • कोरोनावायरस के वजह से आइसोलेशन में हैं दिलीप कुमार
  • ट्वीट कर दिग्गज एक्टर ने दी जानकारी
  • एक्टर ने कहा कि सायरा बानो ने एक भी मौका नहीं छोड़ा...
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिलीप कुमार ने अपने ट्वीट में बताया कि उन्हें कोरोनावायरस की वजह से अलग-थलग रखा गया है. दिलीप कुमार के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग उनके ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि चीन (China) से शुरू हुई यह बीमारी धीरे-धीरे पूरी दुनिया में फैल गई है. कोरोनावायरस को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकार भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. 

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) पर ट्वीट करते हुए बताया, "मुझे कोरोनावायरस के कारण पूरी तरह से अलग-थलग रखा गया है. सायरा (Saira Bano) यह सुनिश्चित करने का ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ रही ही कि कहीं मुझे कोई इंफेक्शन न हो गया हो." इस तरह दिलीप कुमार न बताया कि उनकी पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो पूरी तरह से उनका ध्यान रख रही हैं. बता दें कि 97 वर्षीय दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने स्वास्थ्य के बारे में बताने के अलावा दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लोगों को अपने आप को सुरक्षित रखने की सलाह भी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "मैं आप लोगों से यह अपील करता हूं कि जितना संभव हो सके, खुद को अंदर रखकर अपने आपको और दूसरों को सुरक्षित रखें. कोरोनावायरस (Coronavirus) सभी सीमाओं को पार कर चुका है. स्वास्थय विभाग द्वारा दी जा रही जानकारी का पालन करें, अपने आपको सीमित करते हुए खुद की और दूसरों की भी रक्षा करें." बता दें कि कोरोनावायरस के कारण दिल्ली में 31 मार्च तक सभी स्कूल, सिनेमाघर और पब बंद कर दिये गये हैं.