NDTV Khabar

दिलीप कुमार अब भी ICU में, हालत में सुधार...

जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार जिन्हें सीने में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनकी हालत अब स्थिर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिलीप कुमार अब भी ICU में, हालत में सुधार...

खास बातें

  1. दिलीप कुमार आईसीयू में भर्ती, हालत स्थिर
  2. सीने में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती
  3. बॉलीवुड में 'ट्रेजडी किंग' के नाम से मशहूर
नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और बॉलीवुड के 'ट्रेजडी किंग' दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में निमोनिया के इलाज के लिए गहन चिकित्सा कक्ष (ICU) में भर्ती कराया गया है. दिलीप कुमार के एक पारिवारिक दोस्त ने यह जानकारी दी. दिलीप कुमार (95) को बुधवार को बांद्रा के लीलावती अस्पताल और रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया. उन्हें सीने में संक्रमण की वजह से असहज महसूस करने के बाद अस्पताल ले जाया गया.

Video: फनी मूड में श्रीदेवी की बेटी, दोस्त ने निकाला कैमरा तो जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

दिलीप कुमार के आत्मकथा लेखक उदय तारा नायर ने आईएएनएस से कहा, "वह आईसीयू में हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें एंटीबॉयोटिक दी जा रही है." उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो उनके साथ हैं.


जमीन पर लेटे सलमान खान, रंगों से मामा-भांजे ने खेला ऐसा खेल कि हो गया चमत्कार...

‘लीलावती अस्पताल’ के उपाध्यक्ष अजय कुमार पांडे ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, "वह आईसीयू में हैं लेकिन उनकी हालत अब स्थिर है. उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार आया है. डॉक्टर जांच कर रहे हैं और उनका इलाज जारी है. उनकी हालत सामान्य है और हम उनकी प्रगति से काफी खुश हैं."


95 वर्षीय अभिनेता को बुधवार को उपनगरीय बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिलीप कुमार के भतीजे फैसल फारूकी ने सबसे पहले उनके बीमार होने की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी. अभिनेता की पत्नी एवं अदाकारा सायरा बानो ने गुरुवार को बताया था कि उन्हे निमोनिया हुआ है.

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच में बैठी रानी मुखर्जी के पेट में हुआ दर्द, Video में बताई वजह...

टिप्पणियां

देश के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक दिलीप कुमार ने 'कोहिनूर', 'मुगल-ए-आजम', 'शक्ति', 'नया दौर' व 'राम और श्याम' में अभिनय किया है. वह अंतिम बार सिल्वर स्क्रीन पर 1998 में 'किला' में नजर आए थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा और IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement