दिलीप कुमार ने पहली अपनी पसंदीदा पिंक शर्ट, पत्नी सायरा बानो के साथ इस अंदाज में आए नजर

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपनी पसंदीदा पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दिलीप कुमार अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ दिखाई दे रही हैं.

दिलीप कुमार ने पहली अपनी पसंदीदा पिंक शर्ट, पत्नी सायरा बानो के साथ इस अंदाज में आए नजर

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने शेयर की सायरा बानो (Saira Banu) के साथ तस्वीर

खास बातें

  • दिलीप कुमार ने पहली पसंदीदा पिंक शर्ट
  • पत्नी सायरा बानो के साथ नजर आए एक्टर
  • दिलीप कुमार की तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) यानी मोहम्मद युसुफ खान (Mohammad Yusuf Khan) ने अपने काम और अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. दिलीप कुमार की फिल्में आज भी लोगों के दिलों-दिमाग में बसी हुई हैं. वह इन दिनों भले ही बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो या ट्वीट शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में दिलीप कुमार ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपनी पसंदीदा पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दिलीप कुमार अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ दिखाई दे रही हैं. 

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की इस तस्वीर में वह और सायरा बानो एक ही रंग के कपड़े में दिखाई दे रहे हैं. एक्टर की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए दिलीप कुमार ने लिखा, "गुलाबी, पसंदीदा शर्म, ऊपर वाले की कृपा हमेशा हमारे ऊपर बनी रहे." फोटो में सायरा बानो अपने पति दिलीप कुमार का हाथ पकड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा दिलीप कुमार ने पाकिस्तान में स्थित अपनी हवेली की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं. बताया जा रहा है कि उनकी और राज कपूर के पैतृक घर को वहां की प्रांतीय सरकार ने खरीदने का फैसला लिया है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) एक बॉलीवुड एक्टर होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं. हिंदी सिनेमा में अपने काम के लिए दिलीप कुमार खूब जाने जाते हैं. उन्हें 'ट्रेजेडी किंग' और 'द फर्स्ट खान' के नाम से भी जाना जाता है. दिलीप कुमार ने फिल्म 'ज्वार भाटा' से 1944 में डेब्यू किया था. 5 दशकों तक चले उनके करियर में उन्होंने करीब 65 फिल्मों में काम किया था. उन्हें फिल्म 'अंदाज', 'बाबुल', 'दीदार', 'आन', 'दाग', 'देवदास', 'आजाद', 'नया दौर', 'यहूदी', 'मधुमति', 'कोहिनूर' और 'मुगल-ए-आजम' जैसी फिल्मों के लिए खूब जाना जाता है.