NDTV Khabar

दिलीप कुमार की बीवी सायरा बानो ने फिर लगाई PM मोदी से गुहार, बोलीं- आप मेरी आखिरी उम्मीद हैं, और...

मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मंगलवार को कहा कि उन्हें बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई के बारे में चर्चा करने के लिए अभी प्रधानमंत्री से मिलना है और जरूरत पड़ी तो वह दिल्ली भी जाएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिलीप कुमार की बीवी सायरा बानो ने फिर लगाई PM मोदी से गुहार, बोलीं- आप मेरी आखिरी उम्मीद हैं, और...

दिलीप कुमार और सायरा बानो (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सायरा बानो ने फिर लगाई गुहार
  2. पीएम मोदी से की ये अपील
  3. ट्वीट कर लिखी ये बात
नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी सायरा बानो खान (Saira Banu Khan) ने मंगलवार को कहा कि उन्हें बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई के बारे में चर्चा करने के लिए अभी प्रधानमंत्री से मिलना है और जरूरत पड़ी तो वह दिल्ली भी जाएंगी. इस बिल्डर ने दो प्लॉटों पर मालिकाना हक का दावा किया है जिन पर कुमार का बंगला बना हुआ है. दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रविवार को बानो ने भोजवानी की रिहाई के मद्देनजर प्रधानमंत्री से मुलाकात की गुजारिश की थी. अभिनेत्री ने कहा कि वह प्रधानमंत्री की महाराष्ट्र की एक दिन की यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात नहीं कर सकीं. उन्होंने कहा कि वह मामले पर आगे बढ़ेंगी.

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, बोलीं- 'भू-माफिया धमका रहा है, तो...'


74 वर्षीय बानो ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री से यहां नहीं मिल पाई, क्योंकि वह मसरूफ थे, लेकिन मुझे मामूल पड़ा है कि उनके दफ्तर ने यहां लोगों से मामले को देखने को कहा है. मैंने इस बारे में ट्वीट किया था.' 
 


दिलीप कुमार की प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहता है बिल्डर, पत्नी सायरा बानो ने लगाई पीएम मोदी से यह गुहार

उन्होंने कहा, ‘अगर जरूरत पड़ी तो मैं दिल्ली में उनसे मिलूंगी. मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे आगे बढ़ाऊंगी. लेकिन मैं इसे आगे बढ़ाऊंगी.'  दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बाद में बानो ने ट्वीट किया, ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपसे मुलाकात का समय मिलने का इंतजार है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के ‘मैं कोशिश कर रहा हूं' के बार-बार के आश्वासन से मैं थक चुकी हूं. दिलीप साहब के एकमात्र घर को भू माफिया समीर भोजवानी से बचाने के लिए आप ही आखिरी उम्मीद हैं. मैं प्रार्थना करती हूं.'

बिहार विधान परिषद में राजद सदस्यों का हंगामा, जानिये क्या है कारण

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने सोमवार को कहा था कि वह संपत्ति विवाद को लेकर कुमार और उनकी पत्नी से बात करेंगे और उनकी शंकाओं का समाधान करेंगे. 96 वर्षीय अभिनेता का बंगला उपनगर बांद्रा के पाली हिल्स इलाके में स्थित है. 

VIDEO: दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी, एंबुलेंस में लौटे घर

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement