दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना पर बनाया गाना, Video ने रिलीज होते ही मचाई धूम

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) पर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने गाना बनाया है, जिसता नाम 'रिरी' (Riri) है.

दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना पर बनाया गाना, Video ने रिलीज होते ही मचाई धूम

रिहाना (Rihanna) पर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने बनाया गाना

नई दिल्ली:

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर ट्वीट करने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. अब मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने रिहाना (Rihanna) पर एक गाना बनाया है, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने रिहाना (Rihanna) पर बनाए गए इस गाने के नाम 'रिरी' (Riri) रखा है.

गाय-भैंस को गाड़ी से चराने निकले Dharmendra, बोले-अच्छी घास जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं...देखें Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने रिहाना (Rihanna) पर बनाए गए गाने के बारे में जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है. उन्होंने गाने की कुछ पंक्तियां भी फैन्स के बीच शेयर किया है. दिलजीत दोसांझ के इस गाने को कुछ ही घंटों में करीब 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  'रिरी' (Riri Song) के बोल राज रंजोध ने लिखे हैं, जबकि इंटेंस से इसमें म्यूजिक दिया है. दिलजीत दोसांझ के इस गाने पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

उर्मिला मातोंडकर ने Video किया शेयर, युवक बोला- 'अंग्रेजों से लड़े तो देशभक्त, हक मांगा तो खालिस्तानी...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने रिहाना (Rihanna) के ट्वीट पर भी रिएक्ट किया था. दिलजीत दोसांझ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिहाना की एक तस्वीर साझा की है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने 'रन दिस टाउन' गाने बैकग्राउंड में बजाया है. रिहाना ने इससे पहले किसान आंदोलन पर लिखा: "हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे. #FarmersProtest."