NDTV Khabar

पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बोली बड़ी बात, कहा- 'मैं बॉलीवुड में पैसे के लिए...'

पंजाब के जानेमाने कलाकार दिलजीत दोसांझ उच्च गुणवत्ता वाले सिनेमा के जरिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित होना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बोली बड़ी बात, कहा- 'मैं बॉलीवुड में पैसे के लिए...'

खास बातें

  1. पंजाबी एक्टर ने किया खुलासा
  2. बॉलीवुड में एंट्री को लेकर दिया बयान
  3. 'उड़ता पंजाब' से बॉलीवुड में की थी शानदार शुरुआत
नई दिल्ली: पंजाब के जानेमाने कलाकार दिलजीत दोसांझ उच्च गुणवत्ता वाले सिनेमा के जरिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित होना चाहते हैं. ‘उड़ता पंजाब’ से दोसांझ ने बॉलीवुड में शानदार शुरुआत की थी. उन्होंने कहा कि पैसे के पीछे भागने के बजाय, वह ऐसे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ना चाहते हैं जो दिलचस्प हो. दिलजीत की आगामी हिंदी फिल्म है ‘सूरमा’ जो हॉकी के खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित कहानी है. एक अन्य फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं. इसके अलावा वह निर्माता रमेश तोरानी के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं.

Welcome To New York: करण जौहर ने Leak किया सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो कॉल

दिलजीत ने कहा, बॉलीवुड में बहुत ज्यादा पैसा नहीं कमा रहा. हिंदी फिल्मों के मुकाबले पंजाबी फिल्मे और शो करके मैं ज्यादा पैसे कमा रहा हूं. बॉलीवुड में मैं पैसे के पीछे नहीं भाग रहा. मैं यहां फिल्मों और भूमिकाओं के साथ प्रयोग कर रहा हूं. उन्हें ढेरों ऑफर मिल रहे हैं लेकिन वह केवल वही भूमिकाएं करना चाहते हैं जो फिल्म की कहानी का आवश्यक अंग हों. 

आदत से मजबूर Diljit Dosanjh ने इस एक्ट्रेस पर किया कमेंट तो Instagram पर कुछ यूं आया Reaction

उन्होंने कहा, पिछले वर्ष बॉलीवुड में मैंने जितनी फिल्मों को हां कहा उससे ज्यादा फिल्मों को ना कहा है. इसका कारण यह था कि फिल्में तो अच्छी थीं लेकिन मेरी भूमिका चरित्र भूमिका थी जो कहानी के लिए उतनी महत्वपूर्ण नहीं थी.

टिप्पणियां
VIDEO: फिल्म 'फिलौरी' के सितारों से खास बातचीत...​

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement