कंगना रनौत से ट्विटर पर भिड़ने के बाद सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे दिलजीत दोसांझ, किसानों से की बातचीत - देखें VIDEO

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों किसान आंदोलन (Farmer Protest) को हर तरह से अपना समर्थन देते हुए नजर आ रहे हैं.

कंगना रनौत से ट्विटर पर भिड़ने के बाद सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे दिलजीत दोसांझ, किसानों से की बातचीत - देखें VIDEO

किसान आंदोलन को समर्थन करने के लिए सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh)

खास बातें

  • किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए सिंघु बॉर्डर पहुंचे दिलजीत दोसांझ
  • दिलजीत की कई फोटो सिंघु बॉर्डर से वायरल हो रही है
  • दिलजीत ने किसान का समर्थन करते हुए सरकार से कहा- मुद्दे से न भटकाया जाए
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों किसान आंदोलन (Farmer Protest) को हर तरह से अपना समर्थन देते हुए नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर किसान मुद्दे को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से भिड़ने के बाद अब वह सीधा मैदान में उतरते हुए यानि किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए सिंघु बॉर्डर पहुंच गए है. दिलजीत की कई फोटो सिंघु बॉर्डर से वायरल हो रही है जिसमें वह किसानों के बीच बैठे नजर आ रहे हैं सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने मंच पर खड़े होकर किसानों का समर्थन करते हुए अपनी बात भी रखी.

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने मंच पर खड़े होकर कहा कि ''मैं सरकार से कहना चाहता हूं कि मुद्दों को न भटकाया जाए. यहां किसान के अलावा और कोई बात नहीं हो रही है. किसान जो भी चाहते हैं सरकार उनकी मांगो को मान ले. जैसा कि आप देख सकते हैं सभी लोग शांतिपूर्वक बैठकर आंदोलन कर रहे हैं. कोई खून खराबा नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर गलत अफवाह न फैलाया जाए''.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर तीखी बहस हो गई थी. दोनों सितारे एक दूसरे को भला- बुरा कहने लगे थे. दरअसल, कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया था, जिस पर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने उन्हें नसीहत दी कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए. इसी पर कंगना ने दिलजीत को करण जौहर को चमचा तक कह दिया था और फिर बात बढ़ गई थी.