किसानों की तुलना आतंकवादी से करने पर भड़के दिलजीत दोसांझ, लिखा- इंसानियत नाम की कोई चीज है या नहीं

सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने एक बार फिर से किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

किसानों की तुलना आतंकवादी से करने पर भड़के दिलजीत दोसांझ, लिखा- इंसानियत नाम की कोई चीज है या नहीं

दिलजीत दोसांझ ने 'किसान आंदोलन' को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ का ट्वीट हुआ वायरल
  • किसानों की तुलना आतंकवादी से करने पर भड़के दिलजीत दोसांझ
  • दिलजीत ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट- इंसानियत नाम की कोई चीज है या
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों किसान आंदोलन (Farmer Protest) को हर तरह से अपना समर्थन देते हुए नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर किसान मुद्दे को लेकर आए दिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ के बीच जुबानी जंग देखने के मिल जाती है. कुछ समय पहले दिलजीत किसान आंदोलन का समर्थन करने सिंघु बॉर्डर भी पहुंचे थे. जहां से दिलजीत की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी. एक बार फिर से दिलजीत का एक ट्वीट इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दिलजीत दोसांझ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. सिंगर ने ट्वीट करते हुए लिखा- तुम्हारी तुम ही जानो...यह भगवान जैसे लोग तुम्हें आतंकवादी लगते हैं...इंसानियत नाम की भी कोई चीज होती है या यार. दिलजीत के इस ट्वीट पर अब तक 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं.

हाल ही दिलजीत (Diljit Dosanj) का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि, कौन है जो यह फैसला करेगा कि कौन राष्ट्रभक्त है और कौन नहीं है. आपको बता दें कि यह ट्वीट कंगना रनौत के ट्वीट के जवाब में सिंगर ने किया था. कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि दिलजीत दोसांझ और प्र‍ियंका चोपड़ा दोनों किसानों को भड़काकर गायब हो गए हैं. और देखों किसानों की और देश की यह हालत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com