NDTV Khabar

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लंदन में हुई मुलाकात की वजह आई सामने...

सितंबर 2017 में सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसमें सनी देओल और डिंपल लंदन की एक सड़क पर बैंच पर बैठे नजर आए थे.

842 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लंदन में हुई मुलाकात की वजह आई सामने...

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया

खास बातें

  1. डिंपल फैमिली के लिए करेंगे सनी
  2. लंदन में डिंपल से मिले थे
  3. दोनों की फोटो हुई थी वायरल
नई दिल्ली: सितंबर 2017 में सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसमें सनी देओल और डिंपल लंदन की एक सड़क पर बैंच पर बैठे नजर आए थे. ये फोटो इंटरनेट पर जबरदस्त ढंग से वायरल हुई थी. अब डिंपल कपाड़िया और सनी देओल से जुड़ी यह खबर सामने आई है. लगता है लंदन में हुई मुलाकात में उन्होंने कुछ इस नए कदम के बारे में ही डिस्कस किया होगा. डिंपल कपाड़िया की दिवंगत बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में अपने करियर का श्रीगणेश करने जा रहे हैं. इस काम में डिंपल ऐंड फैमिली उनका पूरा सपोर्ट कर रही है. करण की इस अनटाइटल फिल्म को बहजाद खम्बाटा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. दोनों 'गुनाह (1993)' में एक साथ आए थे. इस बार बेशक वे साथ काम नहीं कर रहे हैं लेकिन फिल्म डिंपल कपाड़िया के परिवार से जुड़ी है.

लंदन में हाथ थामे नजर आए सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया

Video: सनी देओल का फिल्मी सफर



सनी देओल और डिंपल कपाड़िया, सिल्‍वर स्‍क्रीन पर यूं आ चुके हैं नजर

इस खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर टोनी डी'सूजा ने बताया, "जब बहजाद ने फिल्म की स्क्रिप्ट खत्म कर ली तो उन्हें लगा कि एक खास रोल में सनी देओल परफेक्ट लगेंगे. बहजाद सनी देओल के जबरदस्त फैन भी हैं और उनकी फिल्मों का शुरू से शौक रहा है." फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. पूरी फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी और अप्रैल अंत तक इसकी शूटिंग को खत्मकर लिया जाएगा.
 
karan kapadia
करण कपाड़िया

सनी को चढ़ा सेल्फी का शौक, बॉबी देओल उड़ा रहे मजाक!

टिप्पणियां
करण कपाड़िया की इस फिल्म को 2018 में रिलीज किया जाना है. अब करण को सनी देओल के ढाई किलो के हाथ का साथ मिल गया है तो उनके डेब्यू पर खास नजर रहेगी. वैसे भी सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की दोस्ती के काफी चर्चे भी रहे हैं. ऐसे में सनी देओल का कपाड़िया फैमिली के लिए कुछ करना वाकई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement