डिंपल कपाड़िया को डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय कुमार, एक्ट्रेस ने उन्हें समझ लिया था Gay

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का आज 63वां जन्मदिन है, जिसे लेकर फैंस उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia Birthday) ने लोगों के दिल में खूब जगह बनाई है.

डिंपल कपाड़िया को डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय कुमार, एक्ट्रेस ने उन्हें समझ लिया था Gay

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • डिंपल कपाड़िया मना रही हैं अपना 63वां जन्मदिन
  • डिंपल कपाड़िया को डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय कुमार
  • अक्षय ने करण जौहर के शो में बताया राज
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का आज 63वां जन्मदिन है, जिसे लेकर फैंस उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia Birthday) ने लोगों के दिल में खूब जगह बनाई है. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर और इरफान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इससे इतर डिंपल कपाड़िया से जुड़े कुछ ऐसे किस्से हैं, जिसे सुनकर किसी को भी हैरानी होगी. दरअसल, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी से पहले एक बार डिंपल कपाड़िया ने एक्टर को गे समझ लिया था. इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने कॉफी विद करण शो में किया था. 


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के बारे में बात करते हुए कहा, "तो, मैं और मेरी मां एक साथ सोफे पर बैठे थे और अक्षय हमारे सामने बैठे थे. मेरी मम्मी के दोस्त भी वहां थे और वह उन्हें एक्यूप्रेशर दे रहे थे. तो मेरी मां ने मुझसे कहा कि मुझे तुम्हें कुछ बताना है. इसपर मैंने उन्हें कहा कि हां बताओ. फिर उन्होंने कहा कि नहीं, जब यह चले जाएं, तब. लेकिन जब मैंने उन्हें जोर दिया तो उन्होंने कहा कि हमारा एक दोस्त समलैंगिक अखबारों से जुड़ा एक पीस लग रहा था  और उसने कहा के अक्षय गे है. मां की इस बात पर मैं लगभग बेहोश हो गई थी."

इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से जुड़ा एक और किस्सा है, जिसमें खिलाड़ी कुमार ने अपनी सास डिंपल कपाड़िया को डेट पर ले जाने की बात कही थी. दरअसल, करण जौहर के साथ रैपिड फायर राउंड में उनसे पूछा गया कि वह अगर शादी-शुदा नहीं होते तो किस एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाना चाहते. इसपर उन्होंने जवाब दिया डिंपल कपाड़िया. अक्षय कुमार ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "और मैं पूरी रात उनकी बेटी के बारे में बात करता रहूं." बता दें कि अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया एक साथ फिल्म 'पटियाला हाउस' में भी नजर आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com