NDTV Khabar

दीपिका कक्कड़ के शो 'कहां हम, कहां तुम' के प्रोमो रिलीज, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी से प्रेरित है सीरियल

'कहां हम, कहां तुम' (Kahaan Hum Kahaan Tum) में दीपिका कक्कड़  (Dipika Kakar) 'सोनाक्षी' नाम की अभिनेत्री का किरदार निभाएंगीं, वहीं एक्टर करन वी ग्रोवर (Karan V Grover) 'रोहित' नाम के सर्जन के रोल में नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका कक्कड़ के शो 'कहां हम, कहां तुम' के प्रोमो रिलीज, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी से प्रेरित है सीरियल

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और करन वी ग्रोवर (Karan V Grover) की लव स्टोरी

खास बातें

  1. स्टार प्लस पर जल्द नजर आएगा 'कहां हम कहां तुम'
  2. शो में दिखेगी दीपिका कक्कड़ और करन वी ग्रोवर की प्रेम कहानी
  3. माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी पर आधारित है शो की कहानी
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर जल्द ही रोमांटिक ड्रामा 'कहां हम, कहां तुम' (Kahaan Hum Kahaan Tum) शुरू होने वाला है. इस शो में 'ससुराल सिमर का' की लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और छोटे पर्दे के एक्टर करन वी ग्रोवर (Karan V Grover) नजर आएंगे. शो में 'बिग बॉस-12' की विजेता रह चुकी दीपिका कक्कड़ 'सोनाक्षी' नाम की अभिनेत्री का किरदार निभाएंगीं, वहीं एक्टर करन वी ग्रोवर 'रोहित' नाम के सर्जन के रोल में नजर आएंगे. इस शो को खुद बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने नैरेट किया है. बताया जा रहा है कि लव स्टोरी बेस्ड शो में दीपिका कक्कड़ और करन वी ग्रोवर की कहानी बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और उनके पति श्रीराम नेने (Sriram Nene) की प्रेम कहानी पर आधारित है. 

सुहाना खान की सेल्फी से खुल गया उनकी इस आदत का राज, Photo हुई वायरल


शो में दीपिका कक्कड़ और करन वी ग्रोवर दोनों ही अलग-अलग दुनिया और पेशे से वास्ता रखते हैं. अपने पेशे की वजह से दोनों काफी बिजी रहते हैं. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद शो में दीपिका कक्कड़ और करन वी ग्रोवर एक दूसरे को डेट करते हैं और दिल दे बैठते हैं. इस शो का प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें दिखाया गया है कि करन वी ग्रोवर (Karan V Grover) यानी 'रोहित' दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) यानी 'सोनाक्षी' के साथ डेट पर जाते हैं. लेकिन एक जरूरी सर्जरी के कारण करन वी ग्रोवर (Karan V Grover) को अपनी डेट को बीच में छोड़कर ही जाना पड़ता है. इस प्रोमो के अंत में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक सवाल करते हैं 'इनके दिल तो एक हैं, लेकिन क्या इनकी दुनिया एक हो पाएगी?'

सोनू के साथ चेहरा छिपाकर ईद मनाने निकलीं सारा अली खान, अब Photo हुई वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि शो की कहानी की तरह ही असल जिंदगी में भी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और श्रीराम नेने  (Sriram Nene) की कहानी काफी दिलचस्प रही है. जहां एक तरफ पहले माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने एक्टिंग का सफल करियर छोड़कर अपने पति के साथ यूएसए में रहने लगीं थीं, वहीं बाद में खुद उनके पति श्रीराम नेने (Sriram Nene) अपने सर्जन का करियर छोड़ कर पत्नी के साथ भारत में सैटल हो गए. 'कहां हम, कहां तुम' (Kahaan Hum Kahaan Tum) शो 17 जून को रात 9 बजे स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाएगा. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement