बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ के बर्थडे पर पति ने बनाया केक, एक्ट्रेस बोलीं- मैं कल्पना भी नहीं...

बिग बॉस विनर और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं, और उनकी बर्थडे केक उनके पति ने बनाया है.

बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ के बर्थडे पर पति ने बनाया केक, एक्ट्रेस बोलीं- मैं कल्पना भी नहीं...

दीपिका कक्कड़ मना रही हैं अपना 34वां बर्थडे

खास बातें

  • दीपिका कक्कड़ आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं
  • एक्ट्रेस ने पति शोएब इब्राहिम के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया
  • दीपिका के जन्मदिन पर पति ने बनाया केक
नई दिल्ली:

बिग बॉस विनर और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) आज अपना 34 वां जन्मदिन ( Deepika Celebrate 34th Birthday) मना रही हैं.  'ससुराल सिमर का' (Sasuraal Simar Kaa) की एक्ट्रेस ने पति शोएब इब्राहिम(Shoaib Ibrahim)  के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए दो फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं. एक फोटो में वह अपने बर्थडे केक के साथ हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह अपने पति को केक खिलाती हुई नजर आ रही है. दीपिका की बर्थडे वाली फोटो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने अपने फैंस को इतना प्यार और बर्थडे विश करने के लिए धन्यवाद भी दिया . साथ ही उन्होंने बर्थडे स्पेशल पोस्ट के लिए जरिए यह भी खुलासा किया है कि पति शोएब इब्राहिम ने इस खास दिन के लिए अपने हाथों से केक बनाया. 

केक की फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- बर्थडे की यह मेरी पहली पोस्ट है. हमेशा मुझे इतना प्यार देने के लिए और स्पेशल फिल कराने के लिए उन्होंने अपने पति @ shoaib2087 को टैग करते हुए थैंक्यू लिखा. मैं कभी कल्पना भी नहीं कर सकती कि आप किचन में जा सकते हैं. लेकिन यह आपने किया थैंक्यू शोएब. मेरे लिए इतना सुंदर केक बनाने के लिए थैंक्यू . यह मेरे लिए मेरे सभी जन्मदिनों में से अब तक का सबसे अच्छा केक है ... और इसने इस जन्मदिन को सुपर स्पेशल बना दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका कक्कड़ के बर्थडे पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस फोटो को अब तक 2 लाख 38 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर बर्थडे विश करने के साथ- साथ दोनों की जोड़ी तारीफ करते हुए भी कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने अपने बर्थडे की खुशी फैंस के साथ भी शेयर किया. बर्थडे को खास बनाने के लिए वह देर रात वह इंस्टाग्राम पर लाइव भी आईं.