NDTV Khabar

गली बॉय के दर्शकों को मिलेगा सरप्राइज, फिल्म की टीम कर रही है तैयारियां

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के गीत "अपना टाइम आयेगा" की भारी सफलता के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गली बॉय के दर्शकों को मिलेगा सरप्राइज, फिल्म की टीम कर रही है तैयारियां

गली बॉय के दर्शकों को मिलेगा सरप्राइज

खास बातें

  1. 14 फरवरी को रिलीज हो रही है फिल्म
  2. जोया अख्तर ने की है डायरेक्ट
  3. रणवीर सिंह बने हैं रैपर
नई दिल्ली:

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के निर्देशन में बनी गली बॉय (Gully Boy) अपने दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार है. हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के गीत अपना टाइम आयेगा (Apna Time Ayega) की भारी सफलता के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं. फिल्म (Gully Boy) की घोषणा के बाद से ही गली बॉय सुर्खियों में बनी हुई है. इंटरनेट पर ट्रेलर और पहला गाना हिट होने के साथ, गली बॉय  (Gully Boy) साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक बन गई है. 

'गली बॉय' के 'अपना टाइम आएगा' सॉन्ग में रणवीर सिंह का जबरदस्त रैप, यूं उड़ाया गरदा- देखें Video

शानदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माता अब अपने दर्शकों के लिए एक ख़ास सरप्राइज ले कर आए हैं. दुनिया भर के फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म पर अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं और बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि गली बॉय  (Gully Boy) धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है. पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं.


टिप्पणियां

रणवीर सिंह को अगर नहीं मिलती 'गली बॉय', तो उनका ऐसा हो जाता हाल

गली बॉय में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी. एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर (Zoya Akhtar) द्वारा निर्देशित "गली बॉय" 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement