डायरेक्टर सुभाष घई पर लगा बलात्कार का आरोप, बोले- '#MeToo कैंपेन में मुझे घसीटा जा रहा'

सुभाष घई (Subhash Ghai) बॉलीवुड की नवीनतम हस्ती हैं जिन पर एक अज्ञात महिला ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि घई ने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया.

डायरेक्टर सुभाष घई पर लगा बलात्कार का आरोप, बोले- '#MeToo कैंपेन में मुझे घसीटा जा रहा'

सुभाष घई (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप
  • ट्वीट करके दी ये सफाई
  • अज्ञात महिला ने लगाया आरोप
नई दिल्ली:

सुभाष घई (Subhash Ghai) बॉलीवुड की नवीनतम हस्ती हैं जिन पर एक अज्ञात महिला ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि घई ने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया. महिला के इस आरोप का गुरुवार को निर्देशक ने कड़ाई से प्रतिवाद किया. लेखिका महिमा कुकरेजा ने ट्विटर पर अज्ञात अकाउंट साझा किया जो पिछले महीने कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली प्रथम महिलाओं में से एक है. कुकरेजा ने कहा, ''महिला काफी विश्वसनीय मीडिया हस्ती है जो अपना नाम उजागर नहीं करना चाहती.''

सारा अली खान दर्शन के लिए पहुंचीं वैष्णो देवी, बोलीं- माता रानी को पता होगा मैंने पाप किए हैं या नहीं -देखें Video

महिला ने कहा कि वर्षों पहले उसने सुभाष घई (Subhash Ghai) के साथ एक फिल्म में काम किया और वह उसमें कुछ ज्यादा ही रुचि लेने लगे और स्क्रिप्ट सेशन में वह अक्सर उसे अपने अपार्टमेंट में बुलाते. उसने दावा किया कि एक बार उन्होंने जबरन उसे चूम लिया लेकिन अगले दिन यह कहकर उसे शांत कराने का प्रयास किया कि यह घटना प्रेमियों की लड़ाई है. उसने आरोप लगाए कि देर रात तक चले संगीत सेशन में उन्होंने शराब पी और उसे भी शराब की पेशकश की जिसमें नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था. महिला ने कहा कि फिर से होटल के कमरे में ले जाया गया जहां अचेतावस्था में उसका यौन शोषण किया गया. 

 


MeToo: सुष्मिता सेन ने यौन उत्पीड़न की शिकार हुईं महिलाओं का किया सपोर्ट, बोलीं- इसे नजरअंदाज न करें

73 वर्षीय सुभाष घई (Subhash Ghai) ने पीटीआई को बताया, ‘‘यह दुखद है कि किसी भी प्रसिद्ध आदमी की छवि खराब करने का प्रचलन हो गया है. विगत की कुछ कहानियों को बिना किसी सच्चाई के पेश किया जा रहा है. मैं इस तरह के सभी झूठे आरोपों का कड़ाई से खंडन करता हूं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर वह ऐसा दावा करती है तो उसे अदालत में जाकर साबित करना चाहिए. या तो न्याय होगा या निश्चित तौर पर मैं मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा.’’ इस मसले पर सुभाष घई ने ट्वीट करके भी अपनी बात रखी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)

अगर आप एनडीटीवी से जुड़ी कोई भी सूचना साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस पते पर ई-मेल करें-worksecure@ndtv.com​