तुर्की सीरियल Ertugrul की एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक ने कराया Photoshoot, इस अंदाज में दिखीं 'हलीमे सुल्तान'

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. एसरा बिल्जिक ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

तुर्की सीरियल Ertugrul की एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक ने कराया Photoshoot, इस अंदाज में दिखीं 'हलीमे सुल्तान'

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) के लेटेस्ट फोटोशूट ने खींचा ध्यान

खास बातें

  • तुर्की सीरियल एर्तुरुल की एक्ट्रेस एसरा का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल
  • फोटोशूट में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • एसरा बिल्जिक की तस्वीरों ने खींचा लोगों का ध्यान
नई दिल्ली:

तुर्की के मशहूर ड्रामा 'दिरलिस एर्तरुल' (Dirilis: Ertugrul) में हलीमे सुल्तान का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपने काम से उन्होंने अपने देश के साथ-साथ विदेशों में भी लोगों का खूब दिल जीता है. एसरा बिल्जिक अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस स्टाइल और अंदाज के लिए खूब चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. एसरा बिल्जिक ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 


 


एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) फोटो में ब्लैक जैकेट में दिखाई दे रही हैं, वहीं सिंपल मेकअप के साथ उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एसरा ने अपने स्टाइल से यूं सबका ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी एसरा अपने लुक्स को लेकर खूब चर्चा में आई थीं. बता दें कि तुर्की सीरियल 'दिरलिस एर्तरुल' (Dirilis: Ertugrul) में उनके किरदार 'हलीमे सुल्तान' को खूब पसंद किया गया था. यहां तक कि उनका स्टाइल भी लोगों ने खूब फॉलो किया था. 'हलीमे सुल्तान' के पहनावे से लेकर उनके लुक तक को फैंस ने खूब पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'दिरलिस एर्तरुल' (Dirilis: Ertugrul) सीरियल के जरिए भारत, पाकिस्तान और अफ्गानिस्तान जैसे देशों में भी 'हलीमे सुल्तान' यान एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी. लोगों ने उन्हें उनके असली नाम से पुकारने की जगह उन्हें 'हलीमे सुल्तान' से ही संबोधित करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार अदनिस कुत्सल कावगा में नजर आई थीं. इस फिल्म में भी इसरा बिल्जिक लीड रोल अदा करती दिखाई दी थीं. वहीं, उनके टेलीविजन सीरीज की बात करें तो साल इस साल वह 'रमो' में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी थीं.