Malang के गाने 'हमराह' का टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त अंदाज में दिखे दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर...देखें Video

Humraah Teaser Out: दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म 'मलंग (Malang)' के नए सॉन्ग 'हमराह (Humraah Teaser)' का टीजर रिलीज हो गया है, इस टीजर में दिशा और आदित्य जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Malang के गाने 'हमराह' का टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त अंदाज में दिखे दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर...देखें Video

Humraah Teaser Out: फिल्म 'मलंग (Malang)' का नए सॉन्ग 'हमराह' का टीजर रिलीज हो गया है

खास बातें

  • 'मलंग' के नए सॉन्ग का 'हमराह' का टीजर हुआ रिलीज
  • कल रिलीज होगा सॉन्ग
  • दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर का दिखा जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'मलंग (Malang)' के सॉन्ग 'हमराह (Humraah)' का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने में दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर का बेफिक्रा अंदाज देखने को मिल रहा है. आदित्य और दिशा इस गाने में स्काई डाइविंग, सब विंग, वाटर काइटसर्फिंग, राइडिंग क्वाडबाइक्स आदि जैसे बहुत सारे एडवेंचर स्पोर्ट्स करते हुए नजर आ रहे हैं. सॉन्ग का टीजर जितना धमाकेदार है, अब उतना ही फैन्स को पूरे गाने का इंतजार है.

सैफ अली खान का गाना Ole Ole हुआ रिलीज, थिरकने पर मजबूर कर देगा इसका म्यूजिक- देखें Video

सचेत टंडन की आवाज में गाया गया 'हमराह (Humraah Teaser Release)' सॉन्ग कुनाल वर्मा द्वारा लिखित है, जिसे कल रिलीज किया जाएगा. फिल्म की थीम को ध्यान में रखते हुए, यह एक जीवंत और रंगीन वाइब से लैस सॉन्ग है. 'हमराह' में दर्शकों को आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री की झलक अधिक करीब से देखने का मौका मिलेगा. 

कृष्णा श्रॉफ को टाइगर श्रॉफ ने बोला 'ब्रो', तो बहन ने यूं दिया करारा जवाब...देखें Photo


'हमराह (Humraah Song Teaser)' सॉन्ग का ये टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. केवल कुछ ही देर में इस गाने को 54 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'मलंग (Malang)' 7 फरवरी 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा यह फिल्म निर्मित है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com